देश

national

गन्दगी से भरा पड़ा पंचायत भवन रामगंज रायपुर

इंडेविन टाइम्स-संवाददाता (हरिकेश यादव)

अमेठी।

० प्रशासन बना मूक दर्शक

०सफ़ाई कर्मचारियों की घोर लापरवाही

०दबंगों ने किया सरकारी नाली पर कब्जा

खबर अमेठी जिले के ब्लाक भादर के रायपुर रामगंज से है।जहाँ पंचायत भवन गंदी नालियों एवं प्रदुषण से बेहाल पड़ा है। ग्राम प्रधान व संबंधित अधिकारियों ने अपने कर्तब्यों से बिमुख हो गए हैं।ऐसे गैर  जिम्मेदार लोग  क्षेत्र और गाँव में विकास को एक नया आयाम देने में लगे माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सपनो पे पानी फेर रहे है ।

ग्रामसभा रायपुर रामगंज में करोड़ो रूपये की  लागत से  बने  पंचायत भवन में ग्राम विकास अधिकारी, बीडीओ बने मूक दर्शक पानी निकासी के लिए नाली का निर्माण नही कराया गया। लोगो के आवागमन के लिये पूरी सड़क पे जल भराव है। जिससे जन जीवन अस्त ब्यस्त है ।लोगों का आना जाना हुआ मुश्किलहो गया है। 

(फोटो -पंचायत भवन के सामने भरा पानी)

 गुडाही मंण्डी में पूरे बाजार का पानी सड़क के रास्ते जाकर गरीब लोगों के घरों में घुस रहा है ।एक तरफ कोरोना का कहर दूसरी तरफ नाली के पानी से हो रहे जल भराव से लोगो  को परेशानी हो रही है ।तरह तरह की बीमारी बाजारवासी भी सकते में आ गये।इस बारे मे  ब्यापार मण्डल अध्यक्ष दीपक अग्रहरी से कहा कि मैंने ग्राम प्रधान सेक्रेटरी से शिकायत की है  । इस कस्बे में जहाँ 25 गरीब परिवार रहते है नाली की समुचित ब्यवस्था की जाये। जिस नाली पे लोग कब्जा किये है उनका कब्जा हटवा के सफाई  करवाई जाये। नाली पर अवैध कब्जे  होने से सलीम, शिवप्रसाद मौर्य ,गंगा राम आदि  लोगो ने नाराजगी जाहिर की।


Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group