देश

national

भोजपुरी फ़िल्म "कब मिलोगे सनम" का हुआ शुभमुहूर्त

Friday, October 23, 2020

/ by Dr Pradeep Dwivedi

 


औरंगाबाद (बिहार)।

गत बुधवार शाम 4 बजे औरंगाबाद बिहार में एक होटल में भोजपुरी फ़िल्म "कब मिलोगे सनम" का धूम धाम से मुहूर्त सम्पन्न हुआ। मुहूर्त के समय फ़िल्म से जुड़े कई लोग वहाँ मौजूद रहे सभी ने फ़िल्म सुपरहिट होने की बात कही।

 फ़िल्म के निर्देशक बिकास सुमन यादव है उन्होंने फिल्म के बारे में बताया कि फ़िल्म की कहानी बहुत मनोरंजक है जो फुल फैमिली ड्रामा और एक अच्छी साफ सुथरी लव स्टोरी पर आधारित है। जिसे हर वर्ग के दर्शको के ख्याल को रखकर लिखा गया है। उन्होंने निर्देशक धीरू यादव को धन्यवाद किया और कहा कि आज मैं जो कुछ हूँ धीरू यादव सर की वजह से हूँ सर के साथ सह निर्देशक के रूप में काम करता था और सीखता था जो आज उनके आशीर्वाद और कठिन परिश्रम की वजह से आज मैं इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहा हूँ।

बता दे कि फ़िल्म का गीत संगीत बहुत उम्दा है जिसके गाने कही पर भी दो अर्थी नही सुनने को मिलेंगे और संगीत बहुत शानदार और कर्णप्रिय है। फ़िल्म की शूटिंग नये साल में की जायेगी। फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में चांदनी सिंह,सौरभ सम्राट, और प्रकाश लाल यादव उर्फ बैजू है।

फ़िल्म का निर्माण अरुण साहनी एंटरटेनमेंट के बैनर तले होने जा रहा है जिसके निर्माता प्रवीण सिंह और अरुण साहनी है, निर्देशक बिकास सुमन यादव है। फ़िल्म में संगीत दिया है छोटू रावत ने फ़िल्म की कहानी को इंद्रजीत सिंह ने लिखा है,फ़िल्म के कर्णप्रिय गानो को विनय बिहारी जी,अरुण बिहारी,बॉस रामपुरिया और चन्दन यदुवंशी ने।फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव "एडिफ्लोर" है,फ़िल्म के कोरियोग्राफर महेश आचार्य है और कार्यकारी निर्माता शिवा है,फाइट मास्टर हीरा लाल यादव।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में चाँदनी ,दीपक सिन्हा, आयाज़ खान,महेश आचार्य, सौरभ सम्राट, प्रकाश लाल यादव "बैजू" और ऐश्वर्य झा आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group