देश

national

भाजपा में शामिल होकर बिहार आ गईं श्रेयसी; डिकल और खेल के एरिया में करेंगी काम

 पटना 

बिहार की अंतर्राष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह भाजपा में शामिल होने के बाद पटना पहुंची हैं। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि वे बिहार के युवाओं के लिए काम करेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर बिहार के सपने को साकार करने के लिए काम करेंगी। टिकट के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी पार्टी ने कोई फैसला नहीं किया है। पार्टी द्वारा उम्मीदवारों के नामों के आधिकारिक ऐलान का इन्तजार करना सही होगा।

श्रेयसी ने यह भी कहा कि बिहार में मेडिकल का इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार करना है। कोविड के दौर में हमने देखा है कि कैसे बिहार की स्वास्थय व्यवस्था हो गयी थी। उन्होंने बिहार को खेल के क्षेत्र में भी आगे बढ़ाने की बात कही। कहा कि मैं खेल से जुड़ी हूं और चाहूंगी कि बिहार के बच्चे और युवा भी खेलों में आगे बढ़ें। इसके लिए जो भी करना होगा, वो करेंगे। श्रेयसी ने चिराग पासवान के सवाल पर कहा कि वो उन्हें शुभकामनाएं देना चाहती हैं। लेकिन जो भी भाजपा के लोग हैं या जो भी भाजपा के साथ हैं, उनका समर्थन करेंगी।

श्रेयसी सिंह सीधे पटना के प्रसिद्ध महावीर मंदिर पहुंची

अपनी मां पूर्व सांसद पुतुल सिंह के साथ पहुंची श्रेयसी सिंह को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए जमुई और बांका की जनता पहुंची थी। श्रेयसी सिंह एयरपोर्ट के बाद सीधे पटना के प्रसिद्ध महावीर मंदिर पहुंची। महावीर मंदिर में पूजा अर्चना की। वहां के बाद जमुई के लिए रवाना हो गईं।

बताया यह जा रहा है कि श्रेयसी सिंह को जमुई सीट से विधानसभा टिकट के लिए भाजपा ने हरी झंडी दे दी है। हालांकि उन्होंने इस बात से अभी इंकार किया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक भाजपा उन्हें जमुई से चुनाव लड़ाना चाह रही है।

रविवार को हुईं थी भाजपा में शामिल

रविवार को दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने उन्हें सदस्यता दिलाई थी। इस मौके पर वरिष्ठ नेता व बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार भी मौजूद थे। श्रेयसी की मां व पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी इस दौरान मौजूद रहीं।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group