Responsive Ad Slot

देश

national

फिरोजाबाद: बीजेपी नेता की हत्या के मुख्य आरोपी सहित 3 हिरासत में, पूछताछ जारी

Saturday, October 17, 2020

/ by Editor

 फिरोजाबाद


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भारतीय जनता पार्टी के नेता की हत्या
के मुख्य आरोपी सहित 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। शुक्रवार रात अपराधियों ने दुकान बंद कर घर जा रहे बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

एडीजी (आगरा) अजय आनंद ने जानकारी देते हुए बताया, 'वारदात के मुख्य आरोपी सहित तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।' शुक्रवार रात हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने जाम लगा दिया।

यह घटना टूंडला विधानसभा की है। यहां थाना नारखी क्षेत्र के नगला बीच निवासी 42 वर्षीय दयाशंकर गुप्ता की परचून की दुकान है। वह बीजेपी के मंडल उपाध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह दुकान बंद कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और तमंचे से उन पर गोली दाग दी। गोली बीजेपी नेता के सीने में जाकर लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। नेता को आनन-फानन अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बीजेपी प्रत्‍याशी के नामांकन से आए थे वापस
बीजेपी नेता की मौत की खबर लगते ही नगला बीच में व्यापारियों ने एकत्र होकर जाम लगा दिया। घटना की जानकारी होते ही एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। परिजन ने बताया कि उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटने के बाद दयाशंकर अपनी दुकान पर बैठे थे। दुकान बंद करते समय हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company