देश

national

हाथरस पीड़िता के परिवार को आदित्यनाथ राज के ख़ौफ़ में रहने की ज़रूरत नहीं: संजय सिंह

 लखनऊ

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने हाथरस पीड़िता के परिवार को रहने के लिए अपना दिल्ली स्थित घर ऑफर किया है। उन्होंने इस संबंध में पीड़िता के चाचा से बात भी की है। सिंह ने यह जानकारी ट्वीट कर दी।


संजय सिंह ने ट्वीट किया, 'मैं हाथरस पीड़िता के परिवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर साथ रखने को तैयार हूं। उन्हें आदित्यनाथ राज के ख़ौफ़ में रहने की ज़रूरत नहीं है। मैंने गुड़िया के चाचा से फ़ोन पर बात करके अनुरोध किया है।' हाथरस गैंगरेप-मर्डर केस की सीबीआई जांच के बीच पीड़िता के परिवार ने दिल्ली शिफ्ट होने की बात कही थी। पीड़िता के परिवार ने 12 अक्टूबर को हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच के सामने केस को यूपी से दिल्ली शिफ्ट करने की मांग की थी। पीड़िता के भाई का कहना है कि दिल्ली में केस ट्रांसफर होने से वहां रहकर बेहतर पैरवी हो सकती है। वहां जाकर किराये के मकान में रहने की बात की।

बलिया हत्याकांड को लेकर भी सिंह का हमला
दूसरी ओर संजय सिंह ने बलिया में हुए हत्याकांड को लेकर भी योगी सरकार पर निशाना साधा। सिंह ने कहा कि जयप्रकाश पाल हत्या में दोषी आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह के समर्थन में दिए गए बैरिया बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयानों से बेशर्मी झलकती है। उनके बयान खुलेआम जातीय हिंसा भड़काने जैसे है| योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा की क्या पाल समाज ने उनको वोट देकर गलती की क्या योगी राज में उनको जीने का हक़ नहीं है?
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group