देश

national

कांग्रेस का ब्लाक चलो अभियान जारी

Monday, October 26, 2020

/ by इंडेविन टाइम्स

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले युवा कांग्रेस ने ब्लाक चलो अभियान शुरू कर केंद्र - प्रदेश सरकार पर सवाल उठाया। पंचायत में भ्रष्टाचार पर घेराबंदी करने की रणनीति बनाई। मनरेगा, पीएम आवास योजना, स्वच्छ शौचालय, स्वच्छता अभियान  को कटघरे में खड़ा किया। पंचायत की आधा दर्जन समितियों की बैठक पर भी युवा कांग्रेस ने सवाल उठाया है।                                          

अमेठी जिले के ब्लाक अमेठी, भादर, भेटुआ, संग्रामपुर, शाहगढ, जामो, गौरीगंज, जगदीशपुर, शुकुल बाजार, मुसाफिरखाना, तिलोई, सिंहपुर , बहादुरपुर, नगर पंचायत अमेठी, मुसाफिरखाना, नगरपालिका जायस और गौरीगंज में युवा कांग्रेस ब्लाक चलो अभियान सोमवार को आयोजित किया गया और युवाओं को कांग्रेस की बिचार धारा से जोड़ा। युवाओं के अभियान से जन मानस में नया लुक कांग्रेस के प्रति देखने को मिला।                

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमेठी सकील ईदरीशी ने युवा जोश के साथ कार्यक्रम में शिरकत की। अमेठी विधान सभा अध्यक्ष रोहित सिंह के साथ ही साथ अमेठी विधान सभा युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष अखिलेश कुमार शुक्ल ने अभियान को कामयाब बनाने का संकल्प लेकर युवा अति उत्साहित रहे और जय हो नारे लगाए। यहीं नहीं युवाओं को संदेश दिये कि यूपी में सरकार बनायेगे। हम सरकार में आ रहे हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group