Responsive Ad Slot

देश

national

क्षेत्र में लगातार भूमाफियाओं का अवैध कब्जा जारी

Friday, October 30, 2020

/ by Editor

मलिहाबाद- लखनऊ। 

जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  भू माफियाओं पर अंकुश लगाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं और साथी पीड़ित को न्याय दिलाने व संपत्ति को भू माफियाओं द्वारा कब्जा मुक्त कराने का भरपूर प्रयास करते नजर आ रहे हैं साथ ही एंटी भू माफिया टास्क फोर्स का गठन भी किया जिससे किसी भी पीड़ित के साथ अन्याय ना हो वही ताजा मामला राजधानी लखनऊ के तहसील मलिहाबाद ग्राम गोंदा थाना मलिहाबाद मे लगातार भू माफियाओं के हौसले बुलंद होते जा रहे है। गुड्डी पत्नी जिया लाल (50 वर्षीय) पीड़ित महिला की भूमि ( गाटा संख्या व खाता नंबर 1258/2 क्षेत्रफल 0.1838)पर 13 ,14 अज्ञात व दबंग भू माफियाओं ने भूमि पर अवैध व गलत इरादन से कब्जा किया हुआ है । स्व0 गज्जन ने घुरू पुत्र मंगल नत्था खेड़ा मजरा गोंदा मुआज्जम नगर तहसील मलिहाबाद से बैनामा करवाया था बाद में यही जमीन अपनी बहू गुड्डी पत्नी जिया लाल के नाम वसीयत करवाया था वही पीड़िता व पीड़िता के पूरे परिवार को आए दिन मार पीट व गली गलोज करते  व परिवार को जान से मारने की धमकी देते है वही कुछ महीने पहले मलिहाबाद थाना में दोनो पक्षों पर धारा 151 के तहत पुलिस कार्यवाही भी हो चुकी है वही पीड़िता का यह भी कहना है कि लेखपाल द्वारा कई बार मौके पर भूमि की नपाई भी हो चुकी है लेकिन दबंग मानने को तैयार नहीं है।

एसडीएम, तहसीलदार व लेखपाल ने नही की आज तक कोई कार्यवाही

वही पीड़िता ने कई बार मलिहाबाद एसडीएम अजय कुमार राय , तहसीलदार शम्भू शरण और लेखपाल रामकिशोर से मदद की गुहार भी लगा चुकी है लेकिन आज तक कोई भी कार्यवाही नही की गई।

( Hide )
  1. आप लोग इसी तरीके से कानून के चक्कर पर चक्कर काटते रहेंगे कुछ नहीं होने वाला क्योंकि भ्रष्टाचार सबकी रगों में भर गया है कोई किसी की नहीं सुनने वाला सिर्फ कानून का सहारा लेकर पब्लिक को परेशान और प्रताड़ना दी जाती है भ्रष्टाचार इतना कूट-कूट के अधिकारियों और नेताओं के भरा हुआ है कि उनको कुछ भी अच्छा करने के लिए दिमाग ही नहीं बचा जनता को किस तरह से लूटा जाए इस चीज का दिमाग हमेशा लगाते रहते हैं इनकी आंखों मैं शर्म नाम की चीज नहीं बची एक बार आप सभी लोग मिलकर मुझे सीएम या पीएम बना दे फिर देखता हूं कौन भ्रष्टाचार करता है कौन दबंगई करता है कौन किसकी जमीन लेता है 6 महीने में सभी की जमीनें वापस कोई मुकदमा नहीं कोई पैसे नहीं

    ReplyDelete
  2. अनिल कुमार पोस्ट काकोरी जिला लखनऊ उत्तर प्रदेश मोबाइल नंबर 91296 09609

    ReplyDelete

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company