Responsive Ad Slot

देश

national

बिहार चुनाव:जेपी नड्डा ने राजद की लाठी पिलावन प्रवृत्ति पर कसा तंज, भाकपा माले और कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया

Saturday, October 31, 2020

/ by Editor

पटना

बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार में जुबानी जंग तेज हो गई है। नेता जी विरोधी पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सोनपुर में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजद की लाठी पिलावन वृति पर तंज कासा। भाकपा माले की हिंसावादी प्रवृत्ति और कांग्रेस के चीन और पाकिस्तान प्रेम को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आपको ढिबड़ी लालटेन चाहिए या एलईडी का प्रकाश? यह आपको तय करना है ।

आत्मनिर्भर बिहार नौकरी देगा, नौकरी करेगा नहीं
बोले, हमने 19 करोड़ लोगों के लिए रोजगार का अवसर देने का वायदा किया है और उस पर हमारा काम चल रहा है। बिहार में मखाना इंडस्ट्री, मतस्य पालन, पशुपालन के लिए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने 172 करोड़ की राशि स्वीकृत की है ,क्या यह रोजगार का अवसर नहीं है? केन्द्र सरकार ने बिहार को 11 मेडिकल कॉलेजों की स्वीकृति सहित मूलभूत संरचना के लिए प्रति मेडिकल कॉलेज के 5-5 सौ करोड़ राशि स्वीकृत की है। छपरा व सीवान में मेडिकल कॉलेज खुलने से बेहतर रोजगार मिलेगा। आत्मनिर्भर बिहार नौकरी देगा, नौकरी करेगा नहीं।

कांग्रेस घिस गयी, लेकिन 370 नहीं
जेपी नड्‌डा ने कहा कि 2015 में नीतीश जी महागठबंधन का हिस्सा बने थे और इसलिए अलग हो गए कि कुशासन में सुशासन चलनेवाला नहीं है। न प्रवृत्ति बदली है और न प्रकृत्ति बदली है इनकी। विध्वंसक माले अराजक व स्वयंभू देशभक्तों का महागठबंधन है इनका। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय प्रधानमंत्री नेहरूजी कहते थे कि धारा 370 स्वतः घिस जाएगी, कांग्रेस घिस गयी, लेकिन 370 नहीं। हमारी सरकार ने एक विधान, एक प्रधान और एक संविधान के सपनों को साकार कर दिया है ,जिसे श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देखा था। राम मंदिर की चर्चा हम इसलिए कर रहे हैं कि बिहार के राष्ट्रवादी राम मंदिर आन्दोलन से लेकर लाल चौक तिरंगा यात्रा में हमारे साथ थे। धारा 370 की वापसी वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान यूएनओ में कोट करते हैं । बहरहाल, कांग्रेस की यह देशभक्ति है या कुछ और?

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company