देश

national

ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार महिला को रौंदा ,मौके पर हुई मौत

Wednesday, November 25, 2020

/ by इंडेविन टाइम्स

अमेठी। 

o प्रशासन नहीं कर रहा कार्यवाही

पीपरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हारीपुर गांव में ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार महिला को टक्कर मार दी जिससे महिला ट्रैक्टर के नीचे आ गई ।जिससे  उसकी मौके पर मौत हो गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस कार्यवाही करने की बजाय मामले को रफा-दफा करने में जुटी ।

मामला पीपरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिपुर गांव के  पास का है। शाम के लगभग 5:30 बजे हारीपुर  रसवादा संपर्क मार्ग  निकट घटकौर महाना मोड़  के समीप एक ट्रैक्टर चालक ने बाइक पर बैठी  महिला को टक्कर मार दी।जिससे महिला ट्रैक्टर के नीचे आ गई। उसकी घटना स्थल पर मौत हो गयी । 

(फोटो-मृतक गीता की फोटो)

ट्रैक्टर चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया ।मिली जानकारी के अनुसार महिला की पहचान गीता उम्र 40वर्ष, पत्नी विजय कुमार यादव निवासी दत्ता का  पुरवा मजरे पलिया जिला सुल्तानपुर की रहने वाले थी।वह अपने रिश्तेदार के घर से अपने घर वापस जा रही थी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक निर्भय सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी हारीपुर ने ट्रैक्टर से घटना को अंजाम देकर ट्रेक्टर सहित फरार हो गया। इस घटना से परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल है । मौके पर पहुंची पीपरपुर पुलिस ने पीडित को न्याय दिलाने के बजाए मामले को रफा दफा करने मे जुटी है।घटना स्थल पर भारी भीड़ मौजूद थी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group