Responsive Ad Slot

देश

national

गाजीपुर: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे का शॉपिंग मॉल प्रशासन ने किया सील

Monday, November 9, 2020

/ by Editor

गाजीपुर

माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार से जुड़ी एक और संपत्ति को प्रशासन ने सील कर दिया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के रजदेपुर में अंसारियो की एक और प्रॉपर्टी को प्रशासन ने गैंगस्टर ऐक्ट के तहत सीज कर लिया है। इस प्रॉपर्टी पर मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी के नाम पर एक शॉपिग मॉल का संचालन हो रहा था। इसका सारा काम अंसारी परिवार की ओर से किया जाता था। उत्तर प्रदेश पुलिस कई धाराओं में दर्ज मुकदमे में मुख्तार के दोनों सालों को तलाश रही है।
प्रशासन ने शानिवार को गाजीपुर और मऊ में गैंगस्टर ऐक्ट के तहत अंसारी परिवार और उनके करीबियों की कुल 28.58 करोड़ की संपत्ति कुर्क की थी। अब्बास अंसारी के भूखंड पर बने मॉल की बिल्डिंग से सुपर स्टोर और कोचिंग का हो संचालन किया जा रहा था। सोमवार की सुबह सीओ सदर और तहसीलदार सदर की मौजूदगी में पुलिस ने मुनादी करवा ,सीलिंग की प्रक्रिया को सम्पन्न किया।

डीएम ने 12 संपत्तियों को सील करने का दिया है आदेश
बता दें गाजीपुर के डीएम एमपी सिंह ने मऊ विधायक मुख्तार की पत्नी एवं दोनों सालों के मालिकाना हक वाले कुल 12 प्रॉपर्टी को सील करने का फरमान जारी किया था। शानिवार को बबेड़ी में एक भूखंड को सील किया गया। वहीं, सोमवार को रजदेपुर देहाती के भूखंड पर बने माल के जब्तीकरण की प्रक्रिया पूरी की गई है। इसी क्रम में फतेहउल्लाहपुर में भी एक प्रॉपर्टी सील की जानी है।




No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company