Responsive Ad Slot

देश

national

BSP के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का बेतुका बयान, बोले- गंगा जल से भी शुद्ध है ताड़ी, पीने से नहीं होगा कोरोना

Tuesday, December 22, 2020

/ by Editor

लखनऊ 

उत्तर प्रदेश के बलिया में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कोरोना से बचाव को लेकर बेतुका बयान दे डाला। राजभर ने कहा कि नदी के जल से भी शुद्ध है ताड़ी। राजभर समाज ताड़ी के कारोबार से ही अपने बच्चों का पालन-पोषण करता है। ताड़ी का पेड़ धरती का प्राचीनतम पेड़ है और इसे पीने से शरीर की इम्युनिटी बढ़ती है। इसे पीने से कोरोना नहीं होगा।

बीएसपी का प्रदेश अध्‍यक्ष बनने के बाद बलिया में एमएलए उमाशंकर सिंह ने भीम राजभर के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम के दौरान भीम राजभर ने कहा- गंगा नदी के पानी से ज्यादा ताकत ताड़ी में है। पहले लोग जिंदगी और मौत से लड़ते हुए ताड़ी निकालने और अपने बच्चों को पिलाने का काम करते थे। कोविड-19 में लोग कहते हैं कि वह कैसे बचें? मैं कहता हूं कि ताड़ी कोरोना को भी मात देने वाला है। ताड़ी पीकर राजभर समाज विपरीत हालात में भी जिंदा रहता है।

मुख्‍तार अंसारी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं राजभर
कार्यक्रम के दौरान राजभर ने बाबा साहेब आंबेडकर को गरीबों का मसीहा बताते हुए वर्ष 2022 में मायावती को सीएम बनाने की अपील की। भीम राजभर मऊ जिले के रहने वाले हैं। गत नवंबर में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उनको पार्टी का यूपी अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया था।

वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव में भीम राजभर ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ चुनाव लड़कर सुर्खियां बटोरी थीं। भीम राजभर पेशे से वकील हैं। प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से पहले आजमगढ़ मंडल के जोनल कोऑर्डिनेटर थे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company