Responsive Ad Slot

देश

national

कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन करते सपा नेता

Monday, December 14, 2020

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स) 

अमेठी।

भारत के अन्नदाता किसान कृषि कानून के विरोध में सपा मुखिया  अखिलेश यादव जी के निर्देश पर  सपाइयों ने अमेठी कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव करते हुए केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के माध्यम से इस किसान विरोधी काले कानून को वापस लेने की मांग की।किसानों के समर्थन में सपा कार्यकर्ता बिल को वापस कराने के लिए जगह जगह संघर्ष कर रहे हैं और समाजवादी विचारधारा को घर घर पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है।

फोटो- अमेठी में प्रदर्शन करते सपा नेता
सपा के अमेठी जिलाध्यक्ष छोटेलाल यादव ने कहा कि  समाजवादी पार्टी किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देगी ।किसानों के हर कदम पर समाजवादी पार्टी उनके हित में खड़ी रहेगी। वही समाजवादी पार्टी के  नेता अधिवक्ता सूबेदार यादव ने कहा जब से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। तब से सरकार किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है। किसान विरोधी कानून बनाकर भाजपा सरकार ने किसानों को उन्हीं की जमीन से बेदखल कर देना चाहती है। आज पेट्रोल डीज़ल का मूल्य आसमान छू रहा है । सरकार का इस पर किसी प्रकार का अंकुश नहीं रह गया है। गन्ना का उचित मूल्य व बकाया मूल्य अभी भी नहीं दिया गया। धान की खरीद अपने न्यूनतम मूल्य पर है ।

पूरे प्रदेश और देश में किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। हम सब की यह नैतिक जिम्मेदारी है कि किसानों के साथ खड़े होकर उनके अधिकारों की रक्षा कर करें।  विरोध प्रदर्शन करते समय जिलाध्यक्ष छोटे लाल यादव ,जिला सचिव अमेठी व वर्तमान प्रधान सराय भागमनी डॉक्टर सी पी यादव ,अधिवक्ता सूबेदार यादव,प्रदीप यादव, पंकज शुक्ल, गबलराम यादव,सुनील पंडित,वकील खान, अखिलेश यादव उर्फ भीम यादव,सहित  सैकड़ों लोग उपस्थित थे।



No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company