Responsive Ad Slot

देश

national

आगरा: 15 मिनट में चार बदमाशों ने की इंडियन ओवरसीज बैंक से 56 लाख रुपए की लूट

Tuesday, December 15, 2020

/ by Editor

आगरा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मंगलवार को असलहों से लैस चार बदमाशों ने इंडियन ओवरसीज बैंक की रोहता ब्रांच से 56 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने अधिकारियों और कर्मचारियों को बंधक बना लिया था। लूट की यह वारदात शाम 4:50 से 5:05 बजे के बीच की है। करीब 15 मिनट में पूरी घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल की है। SP सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए 10 टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही लुटेरे पकड़े जाएंगे।

पूरी तैयारी के साथ आए थे बदमाश
थाना सदर क्षेत्र ग्वालियर हाइवे पर रोहता में इंडियन ओवरसीज बैंक की ब्रांच है। यहां शाम चार बजे ग्राहकों का प्रवेश बंद कर दिया गया था। बैंक में कलेक्शन का काम चल रहा था। जानकारी के अनुसार साढ़े चार बजे के करीब बैंक में कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था। 4:50 बजे डिप्टी मैनेजर विवेक यादव ATM में जाने जाने के लिए उन्होंने बैंक का शटर खोला। तभी गेट के पास दो लोग खड़े हुए थे। उनमें से एक ने पेट पर चाकू लगा दिया। इसके बाद दोनों विवेक को खींचकर बैंक के भीतर ले गए। पीछे से आए दो बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। सभी ने मास्क, मंकी कैप, हेलमेट और ग्लब्स के साथ जैकेट पहन रखी थी।

बैंक मैनेजर अनीता मीना ने बताया कि बदमाशों ने चाकू और तमंचे तान रखे थे। बैंक में पैनिक बटन है, लेकिन बदमाश तमंचा ताने खड़ा था। करीब 15 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए।

जल्द होगा लूटकांड का अनावरण

SP सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि फील्ड यूनिट और पुलिस को बुलाकर जांच कराई गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए आगरा की नाकेबंदी की गई। साथ ही 10 टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही इस लूटकांड का अनावरण किया जाएगा।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company