देश

national

UP: संभल में घने कोहरे के कारण टैंकर से टकराई रोडवेज बस; 25 यात्री घायल , 8 की मौत

Wednesday, December 16, 2020

/ by Editor

संभल

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में कोहरे के कारण बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार रोडवेज बस और टैंकर की भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में रोडवेज का आधा हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर रोड पर बिखर गया। हादसे में अब तक मृत 8 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। हालांकि मौत का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। CM योगी ने हादसे पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने अफसरों को पीड़ितों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है।

अलीगढ़ डिपो की थी रोडवेज बस

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ डिपो की बस बुधवार तड़के चंदौसी से यात्रियों को लेकर अलीगढ़ जा रही थी। लेकिन धनारी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर घने कोहरे के कारण टैंकर से टक्कर हो गई। हादसे का शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर राहत कार्य में जुटे। सूचना पाकर प्रशासनिक अधिकारी और इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद बस में सवार मृतकों व घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू किया गया।

राहत कार्य जारी

SP चक्रेश मिश्रा ने बताया कि 8 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि मौत का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। हाइवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया जा रहा है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company