Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी: बरेली में जज को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

Saturday, December 19, 2020

/ by Editor

  बरेली

यूपी के बरेली जिले में जज को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक मामले में आरोपी को जमानत नहीं देने पर जज और परिवार को गोली मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरे खत में लिखा है कि अगर परिवार को जिंदा रखना है तो आरोपी की जमानत मंजूर कर दो।


भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज एंटी करप्शन कोर्ट को गोली मारने की धमकी देने का मामला सुर्खियों में है। मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने अपर जिला जज को डाक से पत्र भेजकर एक मामले में आरोपी की जमानत को मंजूर करने की धमकी दी है। धमकी भरे खत में कहा गया है कि जमानत नहीं मिली तो न्यायाधीश और उनके परिवार को जान से मार दिया जाएगा।

न्यायाधीश ने हाई कोर्ट के महानिबंधक के आदेश पर कोतवाली में मोहम्मद अहमद खान की तरफ से केस दर्ज कराया है। मुरादाबाद के एक गांव के निवासी फहीम पाकिस्तानी के रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस फिलहाल पत्र भेजने वाले की खोज में दबिश दे रही है। डाक के जरिए कोर्ट में मिले इस पत्र को कोर्ट के पेशकार ने स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान को दिखाया।

पत्र में लिखा है कि वह चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त है। उसके कहने पर वह कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है। धमकी भरे खत में लिखा है, ‘अगर तुम्हें अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दो। मैंने तुम्हारे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है। किस खिड़की से गोली मारनी है, सब तैयारी कर ली गई है। हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी है।'

खत के आखिर में उसने अपना नाम फहीम पाकिस्तानी लिखा है। स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान ने इस मामले की शिकायत हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार, जिलाधिकारी और एसएसपी से की है। तहरीर मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बता दें कि चुन्नीलाल नाम का आरोपी 12 नवंबर से जेल में बंद है। वह मुरादाबाद के महिला कल्याण विभाग में क्लर्क था। चुन्नीलाल पर 19 लाख रुपये की संपत्ति अर्जित करने का आरोप है। उसकी जमानत पर शनिवार को ही सुनवाई होनी है। बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को किसी ने पत्र लिखकर धमकी दी है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जिस जगह से स्पीड पोस्ट किया गया है, वहां की सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company