देश

national

हापुड़: अपहरण कर दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

Sunday, December 20, 2020

/ by Editor

 हापुड़


उत्तर प्रदेश के हापुड़ की तीर्थनगरी गढ़मुक्तेश्वर में 13 साल की दलित किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि 13 साल की किशोरी जब खेत पर जा रही थी, तभी 4 युवकों ने किशोरी का अपहरण कर लिया और उसको खींचकर गन्ने के खेत में ले गए। उन्होंने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। चारों आरोपी किशोरी को बेहोशी की हालत में खेत में छोड़कर फरार हो गए। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि वारदात के बाद पीड़िता काफी देर तक बेहोशी की हालत में जंगल में पड़ी रही। जब उसकी तलाश की गई तो वह गन्ने के खेत में मिली। इसे देख पीड़िता के भाई के पैरों तले जमीन खिसक गई। भाई पीड़िता को अपने घर लाया, जहां पीड़िता ने आपबीती अपने परिजन को बताई। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंच गए और न्याय की गुहार लगाई।

चार लोगों के खिलाफ केस, 3 गिरफ्तार
मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों की पूरी रात तलाश की। पुलिस द्वारा चलाए गए सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने चारों में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company