Responsive Ad Slot

देश

national

पूर्व राज्यपाल मोतीलाल बोरा का आसामयिक निधन

Monday, December 21, 2020

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स) 

अमेठी।

० जिले में लोगों ने शोक जताया, श्रद्धांजलि अर्पित की 

(पूर्व राज्यपाल मोतीलाल बोरा)

उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल मोतीलाल बोरा का आसामयिक निधन की खबर से अमेठी जिले में शोक की लहर दौड़ गई। लोगों ने शोक व्यक्त किया और श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके ब्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला। कांग्रेस पार्टी ने श्री बोरा को कुशल राजनेता बताया तो सपा ने बताया एक कर्मठ नेता को कांग्रेस पार्टी ने खो दिया। तो बसपा ने कहा कि जनता का हितैषी खोने की बात कही। राष्ट्रीय लोकदल ने कहा कि लोकतंत्र का देश छोड़कर चला गया। 

कांग्रेस पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश के पद पर श्री बोरा ने जनता की सेवा की है। इसके बाद कांग्रेस पार्टी के बिभिन्न पदों पर रहे हैं। बिधायक, सांसद और राज्य सभा सदस्य, के पद लोगों के बीच जन प्रिय नेता के रूप में सामाजिक अन्दोलन के रहनुमा बने रहे। और कांग्रेस पार्टी में कोषाध्यक्ष के पद पर रहते हुए बिकास पुरुष के रूप में सामाजिक अन्दोलन चलाया। 

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल, कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष राम बरन कश्यप, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष सकील ईदरीशी, कांग्रेस छात्र संगठन जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र, कांग्रेस कमेटी पूर्व जिला अध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र, आदि नेताओं ने प्रदेश के पूर्व राज्यपाल मोती लाल बोरा के आसामयिक निधन पर गहरा शोक जताया। और दुख जताते हुए कहा कि एक कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय नेता खो दिया। जिससे अपूर्णीय क्षति हुई है। जिसकी भरपाई में वक्त लगेगा। कांग्रेस पार्टी ने श्रद्धांजलि अर्पित की। 

टीकरमाफी में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने किया। इस दौरान कपिल पाण्डेय, मुकेश कुमार मिश्रा, संतोष कुमार पांडेय, महेंद्र सिंह, पंकज मौर्य, अशोक सिंह हिटलर पूर्व राज्यपाल के निधन दुखद करार दिया। 

अमेठी में अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के सदस्य प्रेम नारायण त्रिपाठी की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व बिधायक हरि चरण यादव, पूर्व प्रमुख संग्रामपुर जिया लाल कोरी, दिलीप कुमार तिवारी, राजकुमार पाण्डेय, पूर्व जिला पंचायत सदस्य कलावती मौर्य,  बलराम यादव त्रिसुंडी, विनोद कनौजिया, रवींद्र सिंह घोरहा,ब्लाक महामंत्री मोहम्मद फारूक अहमद बाबर आदि मौजूद रहे। निधन पर दुखद करार दिया। 

मुसाफिरखाना में पूर्व बिधायक राधेश्याम कनौजिया की नेतृत्व में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर पूर्व राजकरन सिंह, गोविंद ओझा, हनुमान बिश्वकर्मा आदि शामिल रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company