Responsive Ad Slot

देश

national

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, , दिल्ली जा रहे 5 लोगों की जलकर मौत

Tuesday, December 22, 2020

/ by Editor

आगरा

उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार (22 दिसंबर) सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार कार टैंकर में घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टैंकर के तेल की टंकी फट गई, जिससे कार में आग लग गई। कार में सवार 5 लोग जिंदा जल गए। पुलिस का कहना है कि मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन युवक हैं। अभी तक किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के नंबर (UP-32 KW 6788) की एक कार में 5 लोग दिल्ली की तरफ जा रहे थे। सोमवार सुबह करीब 5 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर खंदौली इलाके में टोल प्लाजा से करीब 4 किमी पहले झरना नाले के पास पहुंची थी कि अचानक एक टैंकर ने ओवरटेक करने की कोशिश की। कार भी तेज रफ्तार में थी। वह अनियंत्रित होकर टैंकर के डीजल टैंक से टकरा गई। इसके बाद कार में भीषण आग लग गई। कार लखनऊ के राजकुमार के नाम रजिस्टर्ड है। सभी मृतक उन्नाव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

एक घंटे देर से आई फायर ब्रिगेड
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तब तक टैंकर का ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गया था। कार लपटों में घिरी थी। उसमें बैठे लोग मदद की गुहार लगा रहे थे, लेकिन फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी करीब एक घंटे बाद पहुंची। तब तक कार और उसमें सवार लोग जल चुके थे। हादसे के बाद करीब एक घंटे तक एक्सप्रेस-वे पर यातायात रुका रहा।

DM-SSP ने घटना स्थल का लिया जायजा
हादसे की जानकारी मिलते ही आगरा DM प्रभु एन सिंह और SSP बबलू कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ अर्चना सिंह के मुताबिक, टैंकर का फ्यूल टैंक फटने के कारण कार में आग लगी। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक से जानकारी ली जा रही है।

एक हफ्ते पहले भी हुआ था हादसा
16 दिसंबर को संभल जिले में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस और टैंकर की भीषण टक्कर हुई थी। इसमें बस में सवार 8 लोगों की मौत हो गई। हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ। बताया गया कि मानकपुर की मढ़इयां गांव के पास गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली खड़ी थी। टैंकर ने इसे ओवरटेक किया, तभी बस सामने आ गई। बस में करीब 45 लोग सवार थे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company