देश

national

लखनऊ: सफारी से उतरते ही व्यापार मंडल के अध्यक्ष को बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ मारी आठ गोलियां, मौके पर हुई मौत

Sunday, December 20, 2020

/ by Editor

लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलाल गंज इलाके में प्रधान पति को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 8 गोली लगने से सुजीत पांडे की मौके पर मौत हो गई और बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। बाइक सवार बदमाशों ने सफारी से उतरते ही प्रधान पति व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडे पर कई राउंड फायरिंग कर दिया। बाइक सवार बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। यह पूरा मामला मोहनलाल गंज के गौरा स्थित भट्टा जाते समय वारदात का हैं।

बदमाशों ने घेरकर मारी गोली

भट्टा कारोबारी मोहनलाल गंज के बड़े व्यापारी सुजीत पांडेय को बदमाशों ने घेरकर गोली मार दी। प्रतिबंधित 4 बदमाशों ने कई राउंड फायर किया जब तक सुजीत पांडे को समझ पाते बदमाशों ने एक के बाद एक 8 साल और उनके सीने पर गोली दाग दी। लखनऊ में मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। घटना के बाद आक्रोशित लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करें है।

पहले खुद प्रधान थे बाद में पत्नी को बनवाया

पहले खुद थे प्रधान, महिला सीट होने पर पत्नी को जिताया, प्रधानी चुनाव की रंजिश लाल सिंह के द्वारा खेड़ा स्थित क्षेत्र में भट्टा का कारोबार करने वाले सुजीत पांडेय पूर्व प्रधान रहे। इन्द्रजीत खेड़ा में परसीमन बदलने के बाद महिला सीट होने पर सुजीत पांडेय ने अपनी पत्नी संध्या पांडे को चुनाव लड़ाया और वह उन्हें प्रधान बनाने में कामयाब रहे।

बताया जा रहा है कि आने वाले प्रधानी के चुनाव को लेकर रंजीत में हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस चुनावी रंजिश और भट्ठा कारोबारी से संबंधित जुड़े मामले को लेकर जांच के साथ हत्यारोपियों की तलाश में लग गई है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company