Responsive Ad Slot

देश

national

पार्टी नेताओं पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण, लोकतंत्र की हत्या पर उतारू है ममता सरकारः विष्णुदत्त शर्मा

Thursday, December 10, 2020

/ by Editor

भोपाल। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पं. बंगाल के डायमंड हार्बर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा एवं भाजपा नेताओं के काफिले पर टीएमसी के गुंडों द्वारा किए गए हमले को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं पर हुए पथराव की यह घटना पश्चिम बंगाल सरकार के इशारे पर की गयी कायराना हरकत है। जिस प्रकार से ममता बनर्जी की जमीन खिसक रही है और टीएमसी का अस्तित्व खत्म होने की कगार पर है, इससे बौखलाकर ममता बनर्जी सरकार इस प्रकार की ओछी राजनीति कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष सहित पार्टी के अन्य नेताओं के काफिले पर टीएमसी के गुंडों ने पत्थरबाजी की, जिसमें मुकुल राय और कैलाश विजयवर्गीय जी घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रभाव से बुरी तरह घबरा गई हैं।

उन्होंने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि टीएमसी और ममता सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं की आवाज मध्य प्रदेश से लेकर बंगाल तक जायेगी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी को इसका कड़ा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कतई इस गलतफहमी में न रहें कि पश्चिम बंगाल में इस प्रकार की गुंडागर्दी चल पाएगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में इस प्रकार की घटनाएं दुर्भाग्यजनक हैं।


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company