Responsive Ad Slot

देश

national

भगवान श्रीकृष्‍ण से मिलने रूस छोड़कर वृंदावन आई महिला, फिर छठी मंजिल से लगा दी छलांग

Sunday, January 24, 2021

/ by Dr Pradeep Dwivedi

इंडेविन न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा ( वृन्दावन)

ईश्‍वर से मिलने की इच्‍छा में लोगों ने अपने-परिवार और शहर छोड़ दिए, ऐसा तो आपने सुना होगा लेकिन कान्‍हा से मिलने के लिए आत्‍महत्‍या का पहला मामला सामने आया है. वृंदावन कोतवाली इलाके के रमणरेती क्षेत्र में रूसी मूल की विदेशी महिला ने आत्‍महत्‍या कर ली. कहा जा रहा है कि विदेशी महिला के द्वारा आत्महत्या किये जाने का कारण उसकी भगवान कृष्‍ण से मिलने की इच्‍छा थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रशियन दूतावास के जरिये परिवार को सूचना दी जा रही है.

रूस की रहने वाली 40 वर्षीय तान्या हेमेलोस केआ 1 साल पहले वृन्दावन आई और यहां की रशियन बिल्डिंग में रहकर कृष्ण भक्ति करने लगीं. तान्या हेमेलोस केआ रशियन बिल्डिंग की छठी सबसे ऊंची मंजिल पर और उसने वहाँ से छलांग लगा दी. तान्या हेमलोस केआ द्वारा 6वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और आत्महत्या किये जाने की जानकारी में जुट गई. वहीं इस मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और एलआईयू की टीम भी पहुंच गयीं. मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली कि तान्या पिछले कुछ दिनों से अपने दोस्तों से कान्हा जी से मिलने की बात कह रही थी और कल उसने आत्महत्या कर ली।

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह का कहना है कि थाना वृन्दावन क्षेत्र में रशियन बिल्डिंग जिसको वृन्दावन धाम अपार्टमेंट कहते हैं. इसमें तान्या हेमोलॉस केआ रहती थी. कल शाम करीब 7 बजे उसने बिल्डिंग के टॉप फ्लोर कूदकर आत्‍महत्‍या  कर  ली.  प्रथम द्रष्‍टया  तो यह सुसाइड ही लग रहा है. हालांकि एलआईयू और जो भी टीमें हैं सभी  जांच में जुटे हुए हैं. पुलिस इस मामले में यह जानने की कोशिश कर रही है कि तान्या हेमोलॉस ने क्या आत्महत्या ही की है और अगर आत्महत्या की है तो क्या मौत का कारण भगवान से मिलने की चाहत है या कुछ और वजह रही.

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company