Responsive Ad Slot

देश

national

मल्लिका शेरावत ने कर दी 'गंदी हरकत', जानकर उड़ जाएगी आपकी नींद

Monday, January 11, 2021

/ by Editor

इस बात में कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड हसीनाओं के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल एक बहुत ही बड़ा मंच है, जहां न वह केवल अपनी सुंदरता का जादू बिखेरती हैं बल्कि उनके द्वारा पहने गए कपड़े भी फैशन वर्ल्ड को एक कदम आगे ले जाने का काम करते हैं। हालांकि, इंटरनेशनल रेड कार्पेट्स से हर बार बी-टाउन बालाएं फैशन इंस्पिरेशन और स्टाइल आइडियाज परोसने का काम करे ऐसा बिल्कुल जरूरी नहीं है।

दुनिया भर का एक्सपोज़र और दर्जनों लोगों की स्टाइलिंग टीम होने के बाद भी बी-टाउन एक्ट्रेसेस फैशन डिजास्टर का शिकार हो जाती हैं। हालांकि, स्टाइल के मामले में गलती होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन जब गलती जानबूझकर की जाए तो यह आपको जरूर परेशानी में डाल सकती है।

बॉलीवुड गलियारे में कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जो हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती हैं। इनमें एक नाम मल्लिका शेरावत का भी है, जो साल 2005 से लेकर अभी तक कान्स रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। भले ही अब मल्लिका बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने फैशन मोमेंट्स से भी लोगों का दिल जीता है। हां, वो बात दूसरी है कि जब दुनिया को अपना स्टाइल दिखाने का मौका मिला तो मल्लिका ने हर किसी की तारीफ बटोरने की बजाए कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

मल्लिका की 'गंदी हरकत'
मल्लिका शेरावत की पिछली कुछ स्टाइल फाइल्स पर एक नजर डालें तो आपको इस बात का एहसास होगा कि एक्ट्रेस ने अपने फैशन के साथ बहुत बदलाव किए हैं। जहां साल 2005 में मल्लिका ज्यादा से ज्यादा एक्सपोज़ करने वाले ऑउटफिट्स को ही पहनने में यकीन रखती थीं वहीं अब उनके कपड़े स्टाइलिश होने के साथ-साथ एलिगेंट होते जा रहे हैं। हां, वो बात अलग है कि मल्लिका अब अपने स्टाइल और कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहतीं तभी तो एक्ट्रेस साल 2014 में पहनी हुई ड्रेस को ही साल 2019 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहनकर सभी के समाने आ गईं
क्या था मामला

दरअसल, जहां दीपिका-ऐश्वर्या और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेसेस अपने हसीन लुक्स से लोगों को अपना दीवाना बना रही थीं वहीं मल्लिका ने उसी लैसी डिटेलिंग वाले ब्लू गाउन को पहनकर दुनिया के सामने आ गईं, जिसे वह साल 2014 के रेड कार्पेट पर एक्टर उदय चोपड़ा के साथ पहनकर पहुंची थीं। मल्लिका का यह अटायर एक फ्लोरलेंथ गाउन था, जिसे इटैलियन फेमस फैशन डिज़ाइनर Emilio Pucci ने डिज़ाइन किया था जबकि अट्रैक्टिव लुक देने का काम पेरिस के डिज़ाइनर फ्रेंकोइस जोसेफ ग्राफ द्वारा किया गया था।

मल्लिका के इस गाउन में लेस फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जिसके साथ फुल स्लीव्स बनी थी। यही नहीं, मोनोटोन फैशन को ध्यान ने रखते हुए इस गाउन में की-होल नेकलाइन थी, जो इस ओवरऑल अटायर में ग्रेस को जोड़ने का काम कर रही थी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company