देश

national

सोनिया गांधी को भारत रत्न देने की मांग पर नीतीश ने ली चुटकी, बोले-जब कांग्रेस सरकार थी, तब दिलवा देते

Thursday, January 7, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

 पटना

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने मोदी सरकार से कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और बीएसपी प्रमुख मायावती को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न दिए जाने की मांग की है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मांग पर चुटकी ली।

नीतीश कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ देने की मांग को लेकर बुधवार को कांग्रेस पर तंज कसा। पुलिस मुख्यालय में कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के बाद बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भारत रत्न दिए जाने की मांग को लेकर पूछे गए एक सवाल पर नीतीश ने कहा कि केंद्र में इस सरकार से पहले यूपीए दो बार सत्ता में रही और उन्हें तभी यह सम्मान ले लेना चाहिए था।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘उन लोगों के पास पहले ही सरकार थी। जो आज मांग कर रहे हैं पहले ही दिलवा देते।’ पूर्व केंद्रीय मंत्री और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की ओर से दिए गए इस सुझाव के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा, ‘सभी को मांग उठाने का अधिकार है।’ कांग्रेस विधायकों में टूट की चर्चा को लेकर पूछे गए एक प्रश्न पर नीतीश ने कहा, ‘हम तो अपने काम में लगे रहते हैं । इन सब चीजों पर ध्यान नहीं देते हैं ।’

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group