Responsive Ad Slot

देश

national

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने किया क्रांति उपवन पार्क का शिलान्यास

Sunday, January 3, 2021

/ by Editor

विशाल शुक्ला - इंडेविन न्यूज़ नेटवर्क 

गोंडा।

  • विधायक पुत्र ने पिता को जन्मदिवस पर दिया विकास रूपी तोहफा 

गोंडा-लखनऊ मार्ग पर जिलाधिकारी के आवास के पास दिनांक 3 जनवरी दिन रविवार को सांसद बृजभूषण शरण सिंह के द्वारा क्रांति उपवन पार्क का शिलान्यास किया गया। विधायक गोंडा प्रतीक भूषण सिंह ने अपने पिता ब्रजभूषण सिंह को उनके जन्मदिवस पर तोहफे के रुप में जिले के विकास में एक नई ज्योति जलाई है। 
सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि - हमें अपनी जड़ों को याद रखना चाहिए। हमारा इतिहास बहुत ही गौरवशाली है। उपवन में आजादी के शहीदों की प्रतिमा लगेेगी, जो आजादी की पहली लड़ाई के गौरवशाली पलों की याद दिलाएगा। सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने इसकी रूपरेखा तैयार की थी। करीब डेढ़ करोड़ का बजट इस पर खर्च होना है। बजट का इंतजाम नगर पालिका के साथ ही अन्य योजनाओं और जन सहयोग से किया जा रहा है। आजादी की लड़ाई में जिले का योगदान अहम रहा है और यादगार के लिए क्रांति उपवन का निर्माण कराया जा रहा है।

मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने पहल को सराहा। जिलाध्यक्ष भाजपा सूर्य नरायन तिवारी ने कहा कि शहीदों की यादें ही हमें हमारी शक्ति का एहसास कराती हैं। 
कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण त्रिपाठी, सांसद बृजभूषण सिंह, विधायक प्रतीक भूषण सिंह, जिलाधिकारी मार्कण्डेय  शाही, विधायक मेहनौन विनय कुमार द्विवेदी, नगर अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी विशाल अग्रवाल, विधायक बलरामपुर पलटूराम, विशिष्ट अतिथि माधवराज सिंह, प्रदेश महासचिव अखिल भारतीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संगठन ब्लाक प्रमुख गौरव सिंह, प्रमुख आशीष मिश्रा व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company