देश

national

अमेठी: बिना मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग व सैनिटाइजर की लगी प्रदर्शनी

हरिकेश यादव -संवाददाता इंडेविन टाइम्स

अमेठी। 

०एक क्रमसंख्या पर जारी है तीन टिकट

अमेठी के रामलीला मैदान में प्रयाग स्वदेशी सेल के नाम से प्रदर्शनी लगी हुई है। जहां पर सोशल डिस्टेंसिंग व बिना मास्क के लोग का आवागमन जारी है प्रदेश के मुख्यमंत्री के सख्त चेतावनी व गाइडलाइन के बाद भी प्रदर्शनी के प्रबंधक  द्वारा लापरवाही जारी है। प्रदर्शनी के गेट पर सैनिटाइजर की भी व्यवस्था उपलब्ध नहीं है। जिससे कोरोना वायरस बढ़ने की संभावना बहुत अधिक है। इस तरह की लापरवाही से प्रदर्शनी में आए हुए लोगों में संक्रमण की संभावना अधिक हो जाती है। कोविड-19 का उल्लंघन इस प्रदर्शनी में पूरी तरह से हो रहा है ,जबकि  प्रदर्शनी प्रशासन से चंद कदमों की दूरी पर है। 

प्रदर्शनी के अंदर नाबालिक बच्ची द्वारा टिकट का वितरण कराया जा रहा है। अर्थात मानवाधिकार का खुलेआम उल्लंघन जारी है प्रदर्शनी में बच्चों के खेल के लिए टिकट वितरण में एक ही नंबर से 3 टिकट जारी किए गए हैं ।

फोटो-नाबालिग बच्चों द्वारा किया जा रहा टिकट वितरण

टैक्स बचाने के उद्देश्य प्रबंधक द्वारा ऐसा खेल खेला जा रहा है।टिकट बेचने में धांधली जारी है।ग्राहकों को टिकट बेचने के बाद भी टिकट नही दिया जाता।टिकेट बेचने वाले ने बताया कि हम टिकट किसी भी व्यक्ति को नही देते है।यहाँ हमारा अपना नियम है।हम रेलवे या बस वालो की तरह ग्राहक को टिकट नहीं देते है।

                              


Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group