Responsive Ad Slot

देश

national

बागपत: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

Tuesday, January 12, 2021

/ by Editor

 बागपत

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक बाइक से जा रहा था, तभी बिनौली फाटक के पास बाइक सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। युवक के पेट में तीन गोली लगने से वह मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। युवक एक हत्या के मामले में नामजद था। वह तीन माह पहले जेल से छूटकर आया था। पुलिस की जांच जारी है।

पीछे से दो बाइकों पर आए थे 5 हमलावर
दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव निवासी राशिद (32 साल) मंगलवार की दोपहर बाइक से बिनौली रोड फाटक से गुजर रहा था। तभी पीछे से आए दो बाइक सवार 5 बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग देख मौके पर भगदड़ मच गई। राशिद की मौत होने के बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ बड़ौत आलोक कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवक को बड़ौत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

एक साल पहले हुई थी बब्बन की हत्या

जानकारी के अनुसार, एक साल पहले दाहा गांव में बब्बन नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के मामले में राशिद जेल गया था। तीन महीने पहले ही राशिद जेल से छूटकर बाहर आया था। एसपी बागपत अभिषेक सिंह का कहना है कि राशिद के परिवार के लोगों ने बब्बन के परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company