Responsive Ad Slot

देश

national

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- किसान-बेरोजगारी के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी सरकार कर रही 'तांडव'

Monday, January 18, 2021

/ by Editor

श्रावस्ती

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वेब सीरीज तांडव पर दर्ज हुई FIR के बहाने योगी सरकार पर निशाना साधा। श्रावस्ती में सोमवार को अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वेब सीरीज तांडव पर इसलिए तांडव कर रही है क्योंकि सरकार नहीं चाहती है कि केंद्र सरकार काले कृषि कानूनों पर लोगों का ध्यान बना रहे। किसान वहां दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं, उन्हें आतंकवादी बताया जा रहा है। उनकी NIA से जांच करा रहे हैं। यह सरकार देश के किसानों को बर्बाद करने का प्रबंध करने के बाद अब आतंकवादी साबित करने में जुट गई है।

मिर्जापुर वेब सीरीज पर चुप्पी क्यों थी?

सपा अध्यक्ष ने सवाल उठाया कि आखिर तांडव पर ही क्यों बवाल हो रहा है? आप सबने मिर्जापुर सीरीज देखी है। मिर्जापुर में कितनी शिष्टाचार की भाषा थी? ऐसी शिष्टाचार वाली भाषा उत्तर प्रदेश में कहां बोली जाती है, मिर्जापुर की इससे कितनी बदनामी हो रही है। लेकिन तब सरकार और भाजपा के लोग चुप बैठे रहे। और भी कितने सीरियल्स होंगे, लेकिन सिर्फ तांडव पर बवाल इसलिए कि लोगों का किसानों के मुद्दे ध्यान हट जाए। बेरोजगारी से भी मुद्दा हट जाए। सरकार ने किसानों के लिए डेथ वारंट जारी कर दिया है। सरकार ये बताए कि धान खरीद में किसानों को कहां MSP दिलाई है। यहां सिर्फ मिस कॉल से काम चलता है।

मतदान हुआ तो BJP के कई विधायक भागने को तैयार

उत्तर प्रदेश विधान परिषद की 12 सीटों पर हो रहे चुनाव पर अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे यह नहीं पता है कि कितने उम्मीदवारों ने पर्चा भरा है। लेकिन अगर चुनाव में मतदान होगा तो भाजपा को अपने विधायकों का सम्मान करना पड़ेगा। उनके विधायक भागने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि बहुतों का टिकट 2022 में कट जाएगा। बता दें कि सपा ने संख्याबल न होते हुए भी चुनाव में अपने दो उम्मीदवार उतारे हैं। वहीं भाजपा ने 10 सीटों पर प्रत्याशी खड़ा किया है।

बसपा विधायक ने किया स्वागत

श्रावस्ती में अखिलेश यादव के पहुंचने पर बसपा के बागी विधायक असलम राईनी ने उनसे मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि असलम को बागी न कहें। हम तो टूटे हुए लोगों को जोड़ने का काम करते हैं।


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company