देश

national

"राष्ट्रीय मतदाता दिवस" के अवसर पर आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मतदान करने की ली शपथ

Monday, January 25, 2021

/ by Editor

नारायण मौर्य -इंडेविन न्यूज़ नेटवर्क 

लखनऊ 

o आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने "राष्ट्रीय मतदाता दिवस" के अवसर पर हर मतदान में अनिवार्य मतदान करने की शपथ ली 

o प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने संगठन के पदाधिकारियों को अनिवार्य मतदान की शपथ दिलाई 

o व्यापारियों को हर मतदान में अनिवार्य मतदान करते हुए जाति धर्म से ऊपर उठकर अपने आप को मजबूत वोट बैंक के रूप में  दिखाना होगा: संजय गुप्ता 

o मजबूत बैंक के रूप में दिखने पर ही सरकारें सुनेगी व्यापारियों की समस्याएं :संजय गुप्ता

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के तत्वाधान में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर संगठन के पदाधिकारियों ने हजरतगंज स्थित साहू सिनेमा के पास एक कार्यक्रम में अनिवार्य मतदान की शपथ ली। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने संगठन के पदाधिकारियों को अनिवार्य मतदान की शपथ दिलाई तथा इस अवसर पर बोलते हुए व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने कहा-व्यापारियों को हर चुनाव में जाति धर्म से ऊपर उठते हुए व्यापारी के रूप में वोट करना होगा तथा अपने आप को मजबूत वोट बैंक के रूप में स्थापित करना होगा। तभी सरकारें व्यापारियों की समस्याओं को गंभीरता से सुनेंगे। उन्होंने कहा संगठन व्यापारियों को जागरूक करने के लिए लगातार प्रयासरत है। 

शपथ लेने वालों में संगठन के प्रदेश कोषाध्यक्ष मोहम्मद अफजल ,संगठन के ट्रांस गोमती के चेयरमैन अशोक यादव, प्रिंस कांपलेक्स के अध्यक्ष मोहम्मद हलीम, लवलेन मार्केट के अध्यक्ष मोहम्मद मून, कपूरथला के प्रभारी एवं ट्रांस गोमती के उपाध्यक्ष डीपी अवस्थी, उपाध्यक्ष सुदर्शन कटियार, रवि मामा जी ,सुनील कुमार, मोहम्मद आदिल, जितेंद्र नकरा, मोहम्मद इकबाल ,गौस अहमद सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे ।



No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company