देश

national

अमेठी मेरा घर, परिवार का पुश्तैनी रिश्ता - प्रियंका गांधी

Thursday, January 28, 2021

/ by Indevin Times

संवाददाता-इंडेविन टाइम्स

अमेठी।

०जामो में कांग्रेस सृजन संगठन अभियान की बैठक 

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने सृजन संगठन अभियान की बैठक को बीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सम्बोधित किया।। 

अमेठी जिले के बिकास खण्ड जामो की न्याय पंचायत दक्खिन वारा में न्याय पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए बैठक बुलाई गई। जिसमें न्याय पंचायत के सभी ग्राम पंचायत अध्यक्षों को चुनाव के लिए आवेदन करवाना रहा। पार्टी के अन्य कार्य कर्ता भी आवेदन जमा किये जो बैठक में शामिल हुए। 

बैठक को राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कार्य कर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अमेठी मेरा घर है। और परिवार से ताल्लुक रखती हूँ। अमेठी से मेरा दिली लगवा है। जैसे पहले साथ था वैसे आज भी है। उन्होंने कहा कि सरकार तो मालविका फैक्ट्ररी, रेलगाड़ी सब औने-पौने दामों में प्राईवेट के हाथों बेच दे रहीं हैं। 

प्रियंका गांधी ने बैठक में   किसान बिरोधी कानून पर चर्चा कार्य कर्ताओ से की। राय जानने के बाद कहा कि यह कानून किसानों के लिए खतरनाक है यहीं नहीं यह पूरे देश के लिए भी खतरनाक है। किसान दो महीने से धरने पर बैठे हैं। सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है। कांग्रेस ने पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ प्रांत में किसान के हित में काम कर रही हैं। देश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया। 

प्रियंका गांधी ने कोरोना वायरस महामारी के लाक डाउन की भी चर्चा की। और कहाँ कि गुजरात, महाराष्ट्र, आदि प्रांतों में यू पी के लोगों को राहत दी। उन्हें अपने परिवार से मिलने में मदद पहुंचायी। जगह-जगह मास्क, सेनेटाइजर सुरक्षा के लिए दिए गए। खाने के इन्तजाम भी करवायें। जैसे रिश्ते थे वैसे आज भी अमेठी से मजबूत रिश्ते हैं। और लगाव भी है। संगठन को मजबूत बनाना हमारी पहली प्राथमिकता है। न्याय पंचायत के बाद ग्राम पंचायत फिर बूथ मजबूत करना है। 

कांग्रेस कमेटी अमेठी जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने प्रियंका गांधी के प्रति आभार प्रकट किया। और अमेठी से लगाव के लिए प्रियंका गांधी को बधाई दी। बैठक में राष्ट्रीय सचिव जुबेर आलम, प्रदेश सचिव फरहान वारसी, प्रदेश महामंत्री अनिल यादव, ब्लाक अध्यक्ष राम निहोर, प्रभारी मोबिन, प्रवक्ता डॉ अरविन्द कुमार चतुर्वेदी, प्रभारी विजय पासी, एम एल सी दीपक सिंह, मोहम्मद नाईम, पूर्व विधायक राधेश्याम कनौजिया, हरिश्चंद्र तिवारी, बैजनाथ तिवारी आदि मौजूद रहे।



Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group