Responsive Ad Slot

देश

national

अमेठी: पुलवामा में शहीद जवानों को अटेवा ने दी श्रद्धाजंलि

Sunday, February 14, 2021

/ by Editor

हरिकेश यादव -संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

फोटो- शहीदों को श्रंद्धाजलि देते अटेवा के कर्मचारी

पुरानी पेंशन के लिए संघर्षरत अटेवा अमेठी के कर्मचारियों ने दो वर्ष पूर्व पुलवामा में मारे गए सैनिकों को श्रंद्धाजलि सभा का आयोजन किया।कार्यक्रम की शुरुआत में अटेवा कर्मचारियों ने शहीदो की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए ।शहीद के परिजन नीरज मौर्य का अटेवा कर्मचारियों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

लोगों को सम्बोधित करते हुए अटेवा संयोजक मंजीत यादव ने कहा कि अटेवा ही एकमात्र संगठन है जो सिर्फ पुरानी पेशन के लिये कार्य कर रहा है।मैं आजीवन पुरानी पेंशन की बहाली के लिए संघर्ष करूँगा।

देवांशु सिंह  ने कहा कि सी आर पी एफ के जवानो को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर दी । 2 साल पहले पुलवामा में 40 जवान शहीद हुए।इसके कारणों का सरकार अभी तक पता नही लगा सकी।यह हमारे लिये बहुत ही दुःखद है। हमारे जवानो को पेंशन नही मिल रही हैं।एनपीएस पेंशन नहीं है लोगो को जगाये कि पुरानी पेंशन के लोग संघर्ष करें।यदि पुरानी पेंशन नही दे सकती तो हमे हमारा पूरा पैसा वापस कर दे।पेंशन के यदि कोई आगे आया तो विजय कुमार बंधु जी है।

रमा शंकर यादव ने कहा कि शहीदों का दर्द वही समझ सकता है ।जिसके परिजनों ने अपने परिवार के लोगों को खोया है ।सैनिकों को पुरानी पेंशन न मिलना बहुत ही दुखद है।मीडिया भी राजनीतिक दलों के लिए कार्य कर रही है ।एन पी एस हमारे ऊपर थोपा गया है। इससे किसी  शिक्षक या कर्मचारी का हित नही होगा।शिक्षक के  कई संगठन अपना काम ईमानदारी से नहीं कर रहे हैं।

संजीव भारती ने कहा शहीदों के सम्मान में ,अटेवा है मैदान में। इस अवसर पर अटेवा के जिला संयोजक मंजीत यादव,अजय कुमार मौर्य,कपिलेश यादव,बलराम यादव सपा नेता, देवांशु सिंह,रामफल फौजी,संजीव भारती सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company