देश

national

शाहजहांपुर: हाईवे किनारे बिना कपड़ों के अधजली मिली BA की छात्रा, मेडिकल कॉलेज में एडमिट

Tuesday, February 23, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

शाहजहांपुर


उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के तिलहर थाना क्षेत्र में BA की एक छात्रा हाईवे किनारे बिना कपड़ों के अधजली हालत में मिली है। घटना नागरिया मोड की है। राहगीरों की सूचना के बाद छात्रा को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक देख लखनऊ रेफर कर दिया गया। घटना को किसने और कैसे अंजाम दिया, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। छात्रा भी कुछ बताने की हालत में नहीं है। पुलिस के मुताबिक, छात्रा के बयान के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

सुबह पिता के साथ आई थी कॉलेज
कांट थाना क्षेत्र की रहने वाली 25 साल की छात्रा अपने पिता के साथ सोमवार सुबह कॉलेज आई थी। इसके बाद उसके पिता कॉलेज के बाहर ही बैठे रहे। शाम को जब बेटी कॉलेज से बाहर नहीं आई तो वे उसकी खोजबीन में जुट गए। थोड़ी देर बाद उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ पर हाईवे किनारे बिना कपड़ों के अधजली हालत में पड़ी है। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलते ही परिवार मेडिकल कॉलेज पहुंच गया। हालांकि छात्रा होश में थी, लेकिन घटना के बारे में कुछ बता नहीं पाई। वहीं, घटना की सूचना के बाद सिटी SP, ग्रामीण SP मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। छात्रा के परिजन ने पुलिस को बताया कि वह 15 दिन में एक बार कॉलेज आती थी। परिजन ने बताया कि किसी से कोई रंजिश नही है और न ही ऐसा कुछ कभी बेटी ने बताया। इसलिए घटना से जुड़ी हर बात बेटी ही बता सकती है कि आखिर उसके साथ क्या हुआ है।

पुलिस का है कहना
घटना के संबंध में सिटी SP एस आनन्द का कहना है कि शाम साढ़े बजे सूचना मिली थी कि नगरिया मोड पर एक लड़की अधजली हालत में मिली है। उससे जानकारी के बाद परिजन को सूचना दी गई। फिलहाल, छात्रा घटना के संबंध में कुछ बता नहीं पा रही है। सूचना मिलते ही छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। तहरीर मिल गई है। परिजनों ने कोई आरोप नही लगाया है। फिलहाल जांच शुरु कर दी गई है।

छात्रा के पिता का है कहना
छात्रा के पिता ने कहा कि बेटी को लेकर सुबह 11 बजे कॉलेज आ गया था। इसके बाद वो कॉलेज चली गई और मैं कॉलेज के बाहर ही बैठा रहा। शाम तीन बजे तक जब वो बाहर नहीं आई तो मैंने खोजबीन शुरू की। इसी दौरान पुलिसवालों का फोन आया कि आपकी बेटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group