Responsive Ad Slot

देश

national

चोरों ने लाखों रुपये का सामान व नकदी का किया सफाया

Friday, February 19, 2021

/ by Editor

 हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

संग्रामपुर -अमेठी ।

बीती रात चोरों ने छत के रास्ते  से घुसकर लाखों के कपड़े गहने व नकदी पार कर दी। सुबह परिजनों के जागने के बाद जब घर का समान बिखरा मिला तो चोरी की घटना का पता चला।

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जयरामपुर निवासी राज कुमार पांडेय के घर बीती रात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। रोज की तरह रात में खा पीकर राज कुमार पांडेय व इनके पुत्र मिथुन पांडेय कमरे मे सो रहे थे। रात में किसी समय घर के पीछे से चढ़कर छत के रास्ते चोर आंगन मे पहुंचे व जिस कमरे में पांडेय परिवार सो रहा था ।उस कमरे के दरवाजे की कुण्डी बाहर से बन्द कर दिल खोलकर चोरों ने लूटा। सुबह ग्रामीणों ने बताया कि गेंहू के खेत में टूटी आलमारी पड़ी है। सूचना पर राज कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे तो आलमारी टूटी हुई मिली व उसमे रखा हुआ कीमती समान गायब पाया।

राज कुमार पांडेय ने बताया कि घर के एक कमरे में रखी बहू की आलमारी व उसका एक बक्सा जिसमे अन्य सामान थे, उठा ले गए अभी लगभग दो महीने पहले की घटना है।  चोरों ने इनका सिंचाई का इंजन उठा ले गए। लेकिन थाना कोतवाली अमेठी में सूचना देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। शुक्रवार की घटना की तहरीर कोतवाली अमेठी को दी गई है, जिस पर जांच की प्रक्रिया जारी है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company