Responsive Ad Slot

देश

national

मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 की शूटिंग के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, कैमरामैन समेत 5 लोग घायल

Friday, February 26, 2021

/ by Editor

प्रयागराज

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार को टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा-2' की शूटिंग के दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इससे स्टार कास्ट में भगदड़ मच गई। इस आपाधापी में मुख्य कैमरामैन समेत 5 लोग घायल हो गए। जिन्हें पास के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया। जहां से सभी को शहर के लिए रेफर कर दिया गया। बता दें कि यह शूटिंग अपनी प्राचीनता और प्राकृतिक सौंदर्यता के लिए मशहूर सुजावन देव मंदिर में चल रही थी। इस स्थान पर अजय देवगन, सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म ओमकारा की शूटिंग भी हुई थी।

आज सीरियल के सीजन-2 की शूटिंग का था पहला दिन
टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा के सीजन-2 की शूटिंग आज से प्रयागराज में शुरू हुई है। यमुनापार के घूरपुर थाना अंतर्गत भीटा गांव के समीप स्थित प्राचीन सुजावन देव मंदिर के समीप दोपहर करीब 12 बजे शूट चल रहा था। उसी दौरान एक पेड़ से मधुमक्खियों का झुंड निकला। इससे आसपास भगदड़ मच गई। मधुमक्खियों ने शूटिंग कर रहे लोगों पर हमला बोल दिया। स्टार कास्ट को तो छतरी और किसी तरह से जतन करके बचाकर गाड़ी के अंदर कर दिया गया, लेकिन इस दौरान कैमरामैन गोविंद प्रसाद, सेट इंचार्ज अखिलेश कुमार, लाइट इंचार्ज राजेश, सेटिंग कर्मी वीरू और कोऑर्डिनेटर खेमराज मधुमक्खियों के हमले में घायल हो गए। सूचना पर आसपास के लोग व पुलिस पहुंच गई। किसी तरह से यूनिट के सभी कर्मचारियों को वहां से बाहर निकाला गया और पास के नर्सिंग होम ले जाया गया।

स्टार भारत पर मार्च माह से होगा प्रसारण

इस बार इसे चैनल स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा। चैनल ने फैसला किया है कि वह सीरियल के फैंस के लिए 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' को नए सिरे से शुरू करेंगे और दर्शकों के लिए टीवी पर जल्द ही इसके सीजन-2 के साथ लौट रहा है। स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए हमेशा से कुछ अलग शोज लेकर आता है, जिसे दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों के सामने पेश किया जाता है। ऐसे में अब चैनल इस शो के सीजन 2 के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह सीरियल मार्च माह में प्रसारित किया जाने वाला है। डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन राजन शाही और पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित लोकप्रिय शो लगभग एक दशक के बाद स्क्रीन पर लौट रहा है। यह शो रोमांचक स्टार-कास्ट के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है। इसमें सीरियल की लीड एक्ट्रेस पूजा गौर को अपने पुराने किरदार में ही देखा जाएगा, जबकि अरहान बहल और अनुपम श्याम ओझा भी इस शो में अपनी पुरानी वाली मुख्य भूमिकाओं में ही नजर आएंगे।

शूटिंग शुरू होने से खुश थीं लीड एक्ट्रेस पूजा गौर

शूटिंग शुरू होने से पहले इसकी लीड एक्ट्रेस पूजा गौर काफी खुश थी। पहले सीजन की पुरानी यादों को ताजा करते हुए और दूसरे सीजन की वापसी पर पूजा गौर का कहना था कि "मुझे लगता है मेरी घर वापसी हुई है। साल 2009 से 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' शो एक घरेलू नाम बन गया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company