Responsive Ad Slot

देश

national

एस आर एम स्कूल को सी बी एस ई से मान्यता

Thursday, February 11, 2021

/ by Indevin Times

हरिकेश यादव- संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

भादर/अमेठी। 

० मान्यता मिलने से खिले क्षेत्रवासियो के चेहरे

विकास खंड भादर  के अंतर्गत स्थित एस आर एम मॉडर्न पब्लिक स्कूल बरियारसाह  को अंग्रेजी माध्यम से संचालन के लिए सी बी एस ई से हाई स्कूल की मान्यता मिल गयी।जिससे क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई।

स्कूल के प्रबंधक व पूर्व ब्लॉक प्रमुख भादर राजेश मौर्य ने बताया कि विद्यालय परिवार अध्यापको की कठिन मेहनत का परिणाम है कि सी बी एस ई से मान्यता मिल गयी।अमेठी जिले के पूर्वी क्षेत्र में एस आर एम मॉडर्न पब्लिक स्कूल शिक्षा रूपी दिए को जलाने के लिए प्रयासरत हैं।जिसमें सर्वसमाज व वंचित वर्गों के बच्चे आसानी से इंग्लिश मीडियम में शिक्षा ग्रहण कर सकते है।वंचित व पिछङे वर्गों को गरीब बच्चों को शासन से मिलने वाली स्कॉलरशिप दिलाने के विद्यालय अपना महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के प्रयासरत रहेगा।विद्यालय के प्रधानाध्यापक हरिकेश पांडेय ने इसका श्रेय विद्यालय परिवार और सभी शुभचिंतको के  दिया ।आप लोगो के परिश्रम और आशीर्वाद से एस. आर. एम. मॉडर्न पब्लिक स्कूल, बरियारशाह, भादर, अमेठी को वर्तमान शैक्षणिक सत्र से CBSE BOARD से कक्षा- 10 तक की मान्यता प्राप्त हुई।इस खुशी को इस समय शब्दों में बयान करना मेरे लिए संभव नही है।

 मान्यता मिलने की खुशी में विद्यालय के अध्यापक राम सरन तिवारी,सह प्रबंधक अखिलेश मौर्य,,जय प्रकाश मौर्य, राम कुबेर तिवारी, संतोष तिवारी, वंदना सिंह,एस एस शुक्ला, नंद लाल मौर्य व दिलीप कुमार ने अपने शब्दों में व्यक्त किया। मान्यता मिलने से क्षेत्रवासियो में खुशी का माहौल है

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company