देश

national

बुलंदशहर: PAC के टेंट में जा घुसा बेकाबू ट्रक, 2 जवानों की मौत

Tuesday, February 2, 2021

/ by इंडेविन टाइम्स

बुलंदशहर

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में मंगलवार सुबह बेकाबू ट्रक ने पीएसी के दो जवानों को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों जवानों की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य दो गंभीर रुप से घायल हुए हैं। जवानों की ड्यूटी किसान आंदोलन को लेकर लगाई गई थी। हादसे की जानकारी पाकर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने पड़ताल की है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हाइवे-91 पर चार नंबर कट का मामला

दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में बैरीकेडिंग है। यहां हाइवे-91 स्थित चार नंबर कट पर पुलिस के साथ पीएसी के जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब चार बजे एक ट्रक चार नंबर कट से यू टर्न ले रहा था। उसी समय अचानक एक डीसीएम आ गया। ट्रक का ड्राइवर संतुलन खो बैठा और अनियंत्रित होकर डीसीएम से जा टकराया। इसके बाद वह पीएसी के टेंट में जा घुसा।

गाजियाबाद के रहने वाले थे मृतक जवान

पुलिस अधीक्षक शहर सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि इस हादसे में टेंट में बैठे गाजियाबाद निवासी प्रवीण कुमार (22 साल) व प्रवीन (21 साल) की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की सूचना दोनों सिपाहियों के परिजनों को दे दी है। ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। वाहन जब्त कर लिया गया है।

सीएम योगी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने सीनियर अफसरों को मौके पर पहुंचने व पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया है।

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group