देश

national

सपा छात्र नेता ने एसडीएम अमेठी को सौंपा ज्ञापन

Monday, March 15, 2021

/ by Indevin Times

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी।

सपा के राष्ट्रीय अध्यछ  व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर मुरादाबाद दौरे के दौरान हुए हमले व उनके ऊपर फ़र्ज़ी तरीक़े से दर्ज हुए प्राथमिक सूचना रिपोर्ट की  वापसी को लेकर समाजवादी छात्रसभा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव की अगुवाई में सपाइयों ने उप ज़िलाधिकारी अमेठी के द्वारा महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश को सम्बोधित ज्ञापन दिया ।घटना की जाँच कर दोषी के ऊपर कार्यवाही कर कड़ी से कड़ी सजा व अखिलेश यादव की  सुरछा बढ़ाये जाने की माँग की ।

एसडीएम अमेठी को ज्ञापन देते जयसिंह व उनके साथी

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की लोकप्रियता देखकर विपछी अपना मानसिक संतुलन खोकर उनकी सुरछा में सेंध लगाकर उनके ऊपर हमला करवा रहे है ।

 जब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव  जनता बीच में जा रहे है और जनता का अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है।भाजपा राज में हर वर्ग के लोग किसान-नौजवान,मज़दूर-व्यापारी,महिला,सीमा पर जवान पूरी तरीक़े से त्रस्त है।वे वर्तमान में जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेक 2022 में विकास वाली समाजवादी अखिलेश सरकार बनाने के लिए तैयार है।

जय सिंह का आरोप है कि भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। मुख्य मंत्री योगी के इशारे पर  सूचना सलाहकार भाजपा रूपी पत्रकार के साथ षड्यंत कर हमारे नेता पर हमला करवा कर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं ।सरकार सपाइयों पर चाहे जितने मुक़दमे लगा दे । समाजवादी मुक़दमों से नही डरते ।

इस मौक़े पर रामचंद्र,रमेश,सुरेशकश्यप,सौरभ,मो.सोएब,कपिल,सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company