Responsive Ad Slot

देश

national

अमेठी के शिक्षा में योगी-मोदी ने परिवर्तन लाया - स्मृति जुबिन ईरानी

Saturday, March 6, 2021

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

o पीएम ई-विद्या सरकार ने किया लांच-सतीश द्विवेदी

अमेठी में पन्द्रह सौ सरकारी स्कूलों का कायाकल्प प्रदेश सरकार ने किया। शिक्षा के क्षेत्र में आये बदलाव के लिए योगी और मोदी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। 

शनिवार को अमेठी शहर में डायट सेन्टर के शिलान्यास समारोह में केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व सरकारो ने सत्ता का सुख भोगा और अमेठी के गरीब बच्चों की शिक्षा पर ध्यान नही दिया और जमीन पर बैठकर बच्चों ने शिक्षा ग्रहण की अब कुर्सी पर बैठकर बच्चें अमेठी के शिक्षा ग्रहण करेगा। 

बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने कहा कि लाकडाउन के दौरान बच्चों की सुरक्षा को लेकर सरकार चिंतिंत थी और इस पर सरकार ने आनलाइन शिक्षा के लिए प्रयास किया। पीएम की ई-विद्या सरकार ने लांच किया। अब गरीब मजदर किसान के बच्चें शिक्षा ग्रहण करेंगे इसके लिए प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया ।

अमेठी में केन्द्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने डायट सेंटर का शिलान्यास किया। इसके पहले में बस स्टेशन पर रेस्टएरिया जनसुविधा केन्द्र , शुलभ शौचालय बाउंड्रीवाल का शिलान्यास किया और जायस में कोरोना वैक्कसीन टीकाकरण की समीक्षा की। गौरीगंज, में श्रीराम कथा में श्रीराम भद्राचार्य के पुस्तक विमोचन किया अमेठी नगर में पीएम आवास और जलनिकास की समस्या के निजात दिलाने में नगर पंचायतअध्यक्ष चन्द्रमा देवी, अधिशासी अभियंता यच पी सिंह, राजेश मसाला आदि नगर वासियों संग श्रीमती ईरानी के प्रति आभार जताया। 

कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश तिवारी पूर्व मंत्री आशीष शुक्ल, पूर्व विधायक जंग बहादुर सिंह, पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश मटियारी सुद्धांशु शुक्ल भाजपा महामंत्री, काशी प्रसाद तिवारी, सदाशिव पाण्डेय, गौरव पाण्डेय, मंडलाध्यक्ष अजय तिवारी, देव प्रकाश पांडेय, जय प्रकाश तिवारी, राजेश मसाला, नगर पंचायत अध्यक्ष चन्द्रमा देवी, जिलामंत्री अजय विश्वकर्मा आदि लोग मौजूद रहे।






No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company