Responsive Ad Slot

देश

national

बीजेपी सांसद कौशल किशोरी की बहू अंकिता ने लाइव शो में दी खुदकुशी की धमकी , पति पर लगाया साजिश रचने का आरोप

Tuesday, March 9, 2021

/ by Editor

लखनऊ

उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोली चलाए जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। सांसद की बहू अंकिता ने एक निजी न्यूज चैनल के लाइव शो में आत्महत्या करने की बात कही है। उन्होंने अपने पति आयुष पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया और कहा कि आयुष उसके साथ मारपीट किया करता था। अंकिता की टीवी प्रोग्राम के दौरान पति आयुष के पिता कौशल किशोर से भी बहस हुई।

अंकिता ने गोलीकांड को लेकर कहा कि घटना से दो दिन पहले आयुष की चंदन गुप्ता नाम के एक लड़के से लड़ाई हुई थी। तब उसने अपने पिता को फोन करके कहा था कि अगर वो पुलिस कमिश्नर से उसकी बात नहीं कराएंगे तो वो खुद को या फिर चंदन गुप्ता को गोली मार देगा। दो दिन बाद यह गोलीकांड हो गया।

परिवार के दबाव में मुझे फंसा रहा है आयुष: अंकिता

अंकिता का कहना है कि आयुष पर उसके परिवार का दबाव है। वो अपने परिवार के दबाव में मेरे खिलाफ बातें कर रहा है। जब उससे कहा गया कि अब वो क्या करेंगी तो उन्होंने कहा कि उनके पास पति आयुष के खिलाफ हर सबूत है। अंकिता ने कहा, "वो मुझे मारता था। वो मेंटली, फिजिकली टॉर्चर करता था। मेरे चेहरे पर चोट है। एक हफ्ते पहले ही मारा था।" हालांकि, अंकिता का कहना है कि दोनों के बीच रिश्ते खराब नहीं थे, लेकिन जब आयुष को गुस्सा आता था या परेशान होता तो उसे मारता था।

...और अंकिता ने कहा- मैं सुइसाइड करने जा रही हूं
उसने आयुष पर इस बात का दबाव बनाने का आरोप लगाया कि वो अपने भाई को फंसाकर आयुष को बचा ले। अंकिता ने कहा, "वो चाहता था कि मैं ये बोलूं कि आदर्श ने जब गोली चलाई तो आकर उसने मुझे धमकाया। मुझे बिल्कुल भी इसकी जानकारी नहीं थी। इसने साजिश रची, मेरे भाई और मुझे फंसाने की।" अंकिता ने कहा कि वो आयुष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगी। उन्होंने कहा, "वो मुझपर अपने भाई को फंसाकर उसे बचाने का दबाव बनाया और ऐसा नहीं करने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी थी।" ये बातें करते-करते अंकिता ने लाइव शो में कहा, "मैं सुइसाइड कर रही हूं।" और फिर उन्होंने फोन काट दिया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company