Responsive Ad Slot

देश

national

पूर्व CM अखिलेश यादव ने योगी के दावे पर कसा तंज

Wednesday, April 28, 2021

/ by Dr Pradeep Dwivedi

इंडेविन न्यूज नेटवर्क

लखनऊ।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर शायर वसीम बरेलवी की एक नज्म के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीके से, मैं ऐतबार न करता तो और क्या करता....। अखिलेश ने आगे लिखा कि यूपी में लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं और सरेआम BJP झूठ बोल रही है।

दरअसल, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दावा किया था कि राज्य में न तो बेड की कमी है न ही ऑक्सीजन या रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत है। कुछ शरारती तत्व व विपक्षी कमी की अफवाह फैला रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने अफवाह फैलाने वालों पर NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश भी दिए थे।

BJP समर्थक भी अपनों को खोने के लिए बाध्य
अखिलेश यादव ने लिखा कि जिस तरह उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं वो बेहद दुखद है और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है। ये एक नैतिक अपराध है। अब तो भाजपा के समर्थक तक इस झूठ में अपनो को खोने के लिए बाध्य हैं। सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ।

अखिलेश ने केंद्र पर भी बोला हमला
अखिलेश ने लिखा कि भारत में कोरोना की अव्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार की विफलता की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। विभिन्न देशों ने भारत जाने पर रोक लगा दी है। इससे वैश्विक स्तर पर भारत की छवि बुरी तरह प्रभावित हुई है। प्राणवायु तक उपलब्ध नहीं है... कहां है डबल इंजन की सरकार?


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company