Responsive Ad Slot

देश

national

गोमती नगर के व्यापारियों एवं पुलिस अधिकारियों ने कोविड-19 के बचाव के लिए अनिवार्य रूप से फेस मास्क पहनने की अपील की

Wednesday, April 7, 2021

/ by Editor

नारायण मौर्य - इन्डेविन न्यूज़ नेटवर्क 

लखनऊ। 

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने कोविड-19 के बढ़ते हुए दुष्प्रभाव को रोकने के लिए जागरूकता अभियान के दूसरे दिन गोमती नगर, पत्रकारपुरम पर पुलिस के अधिकारियों के साथ पत्रकारपुरम ,गोमती नगर बाजार में  मास्क बांटकर व्यापारियों, ग्राहकों, वाहन चालकों ,महिलाओं एवं युवक-युवतियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने हेतु अपील की। 

एडीसीपी पूर्वी  एस एम कासिम एवं एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव ने व्यापारियों, ग्राहकों, राहगीरों, वाहन चालकों से कोविड-19 के बचाव के नियमों के पालन की अपील की। 

राजधानी लखनऊ में एक बार पुनः कोविड-19 से प्रभावित होने वालों की संख्या में हो रही वृद्धि को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने जनता के मध्य जागरूकता अभियान  दूसरे दिन भी चलाया गया। अभियान में एडीसीपी पूर्वी एस एम कासिम एवं एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव एवं उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने  गोमती नगर पत्रकारपुरम के व्यापारियों के साथ मिलकर पत्रकारपुरम गोमती नगर बाजार मेंव्यापारियों, राहगीरों, वाहन चालको ,पैदल चलने वाले लोगों ,ठेले -खोमचे पर खरीददारी कर रहे लोगों को फेस मास्क वितरित किया तथा अनिवार्य रूप से उनसे फेस मास्क पहनने की अपील की। 

एडीसीपी  ने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि स्वयं भी मास्क पहने तथा ग्राहकों को भी मास्क पहने के लिए जागरूक करें तथा जो भी व्यक्ति बिना फेस मास्क पहने  आए उसे सामान ना दें।  

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने कहा कोविड-19 की रोकथाम के लिए बने  2 गज दूरी के नियमों का गंभीरता से पालन करें तथा लगातार हाथ साबुन से धोते रहे तथा कोविड-19 के दुष्प्रभाव को बढ़ने से रोकने में अपनी प्रभावी भूमिका निभाएं। 

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा जागरूकता ही एकमात्र बचाव है। अतः हम सभी लोगों को सतर्कता बरतनी होगी तभी हम सब मिलकर भारत को करोना मुक्त बना पाएंगे। उन्होंने कहा सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है कार्यक्रम में गोमती नगर के के थाना प्रभारी केशव तिवारी भी मौजूद रहे। 

मास्क जागरूकता कार्यक्रम में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल, पत्रकारपुरम गोमती नगर इकाई के अध्यक्ष गिरीश भार्गव, चेयरमैन आनंद रस्तोगी, उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष राजन पाहुजा, उपाध्यक्ष  विजय महेश्वरी, सुशील भाटिया, सहारा प्लाजा के उपाध्यक्ष अनिल सिंह, रणवीर सिंह, अमरीश माथुर, मनीष अजय तिवारी मौजूद रहे। 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company