देश

national

सपा के मनीराम वर्मा बने अमेठी के विधान सभा अध्यक्ष

 


०एक दशक से अधिक समय से सक्रिय भूमिका में थे मनीराम वर्मा

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी । 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रति समर्पण और संगठन की भावना को मजबूत करने के लिए पिछड़े वर्ग के कर्मठ जुझारू व  ईमानदार नेता मनीराम वर्मा को समाजवादी पार्टी अमेठी के जिला अध्यक्ष राम उदित  यादव की अध्यक्षता में विधानसभा अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया। इससे क्षेत्रवासियों में खुशी की लहरदौड़ गयी।

भादर के त्रिसुंडी निवासी मनीराम वर्मा पिछले एक दशक से समाजवादी पार्टी में सक्रिय भूमिका के रूप में कार्यरत जिसका जिसका फल उन्हें मिला। उनके ऊपर सपा सरकार जाने के बाद भाजपा सरकार में कई फर्जी मुकदमों से जूझना पड़ा ।लेकिन वह इससे भयभीत नहीं हुए और समाजवादी विचारधारा को गरीबों और मजदूरों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते रहे।  

उनके मनोनयन से समाजवादी कार्यकर्ताओ में खुशी का माहौल है। कार्यकर्ताओ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल व जिला अध्यक्ष राम उदित यादव को विधानसभा अध्यक्ष के मनोनयन पर धन्यवाद ज्ञापित किया है।

नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष धनीराम वर्मा ने कहा कि हम समाज को जमीनी स्तर से जोड़ने का प्रयास करेंगे ।गरीब बेसहारा और मजदूरों को न्याय दिलाने के लिए हमेशा संघर्षरत रहेंगे। उनकी मनोनयन पर समाजवादी पार्टी के नेता जय सिंह यादव ,प्रदीप कुमार यादव ,सूबेदार यादव जिला पंचायत सदस्य, बृजेश यादव प्रधान अखिलेश यादव सियाराम वर्मा ,राजेश कुमार मौर्या पूर्व ब्लाक प्रमुख भादर सहित अन्य लोगों ने बधाई दिया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group