Responsive Ad Slot

देश

national

कूडा करकट वाहन से अमेठी को स्वच्छ बनाने की मुहिम -एच पी सिंह

Thursday, May 27, 2021

/ by Editor

 


०अमेठी को स्वच्छ रखने का संकल्प- चंद्रमा देवी 

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

आदर्श नगर पंचायत अमेठी ने  स्वच्छता की पहल शुरू की। घर - घर का कूड़ा अब गली-गली में नहीं दिखेगा। जिसके लिए कूड़ा वाहन का श्री गणेश हुआ। अब स्वच्छ नगर, सुन्दर नगर अमेठी शहर बनेगा। उक्त बातें नगर पंचायत अमेठी के अधिशासी अधिकारी एच पी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है। 

नगर पंचायत अमेठी अध्यक्ष चंद्रमा देवी ने गुरुवार को शहर को नयी सौगात सौपी। उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य राजेश अग्रहरि रहे। उन्होंने कहा कि नगर स्वच्छ और नगर सुन्दर हो इसकी पहल शुरू हैं। लोगो को आगे आना होगा। अब कूड़ा उठाने में देरी नहीं होगी। 

चेयरमैन चन्द्रमा देवी ने कूडा वाहन के शुभारंभ के लिए नारियल फोड़कर श्री गणेश की। उन्होंने कहा कि जनता की मांग को पूरा किया। साफ-सफाई शहर में होगी। यह देन अधिशासी अधिकारी की है। 

अधिशासी अधिकारी एच पी सिंह ने कहा कि आदर्श नगर पंचायत अमेठी को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया हूँ। उसे पूरा करने के लिए कूडा वाहन को चेयरमैन ने जनता को समर्पित किया। स्वच्छ भारत मिशन कामयाब होगा। इसके लिए पहल शुरू हैं। शहर अब प्रदूषित वातावरण से मुक्त होगा। नगर स्वच्छ, नगर सुन्दर बनाने के लिए लोगों से सहयोग की अपील की है। 

इस मौके पर बीपी सिंह, सभासद फूल चन्द्र कसौधन, महेश सोनी, आदि दर्जन भर लोगों तालियां बजा कर उद्घाटन के मौके पर कूडा वाहन को जनता को गुरुवार को समर्पित किया। लोगो ने अधिशासी अधिकारी के इस कदम की सराहना हो रही हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company