देश

national

मृतक शिक्षक के घर शोक सम्बेदना व्यक्त करने पहुँचा टीएससीटी का प्रतिनिधि मंडल

 

फोटो- मृतक शिक्षक के घर पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त करते टीएससीटी परिवार का प्रतिनिधिमंडल

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

प्रतापगढ़। 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कोरोना के दौरान शिक्षक की मृत्यु पर टीचर्स सेल्फ केअर टीम प्रतापगढ़ का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर शिक्षक के घर पहुंचा और परिवार के साथ शोक संवेदना व्यक्त की तथा पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

प्रतापगढ़ के जिलासंयोजक  राजेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में, टीचर्स सेल्फ केयर टीम का प्रतिनिधिमंडल शिक्षक के घर पहुंचे शिक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी जो उच्च प्राथमिक विद्यालय मदाफरपुर में कार्यरत थे जिनका विगत 20 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित होने के कारण  निधन हो गया था जो गौरा ब्लॉक  में मंत्री पद पर भी रह चुके थे ।

24 फरवरी 2021 को टीम से जुड़े थे इस दौरान इन्होने बहराइच के अब्बास हुसैन रियानी, बरेली के हरेंद्र गंगवार और अम्बेडकरनगर की कुसुमलता तिवारी का सहयोग किया था। 

इस अवसर पर टीम के संस्थापक श्री विवेकानंद आर्य ने फ़ोन से परिजनों से बात कर सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

जिलासंयोजक राजेश कुमार मौर्य ने परिजनो को ढाढस बधाया और जनपद प्रतापगढ के शिक्षको की तरफ से अधिक से अधिक सहयोग का आश्वासन दिया। 

दिवंगत प्रदीप त्रिपाठी के परिवार में पत्नी, दो पुत्र एवं एक पुत्री है।उनका पूरा परिवार इन्ही पर आश्रित था।उनके न रहने से परिवार आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने परिवार को सांत्वना देते हुए आर्थिक सहयोग का पूरा आश्वासन दिया।

इस मौके पर टीचर्स सेल्फ केअर टीम के जिला संयोजक  राजेश कुमार मौर्य, प्रवक्ता विनोद कुमार शर्मा, सह संयोजक  गिरिजा शंकर मिश्र,प्राथमिक शिक्षक संघ मंगरौरा के अध्यक्ष अनूप सिंह, पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ मंगरौरा के अध्यक्ष  अरुण कुमार सरोज,यूटा के जिला अध्यक्ष  मुकेश कुमार दुबे, बाबा बेलखरनाथ धाम के संरक्षक  राकेश कुमार शर्मा, प्राथमिक शिक्षक संघ मंगरौरा के उपाध्यक्ष  अशोक कुमार शुक्ला,TSCT मंगरौरा के ब्लॉक संयोजक अमित कुमार शुक्ल व सदर के सदस्य संतोष कुमार शर्मा आदि उपस्थित रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group