Responsive Ad Slot

देश

national

ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर लामबंदी शुरू वीरेंद्र सिंह यादव समर्थित विद्यावती के मैदान में उतरने से घमासान तेज

Friday, May 21, 2021

/ by Dr Pradeep Dwivedi

 इंडेविन न्यूज नेटवर्क

लखनऊ (मलिहाबाद)।

ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर वीरेंद्र सिंह यादव समर्थित विद्यावती के मैदान में उतरने से घमासान तेज हो गया है । क्षेत्र में ब्लॉक प्रमुख के लिए अभी तक मीनू वर्मा समर्थित निर्मल वर्मा द्वारा ही दावेदारी पेश की गई थी ऐसे में दूसरा प्रत्याशी सामने आने से जीते हुए क्षेत्र पंचायत सदस्यों को लेकर लामबंदी तेज हो गई है।

हालांकि कोरोनावायरस और आंशिक लॉकडाउन के चलते अभी तक दावेदार अपने पाले में किए बीडीसी को दावत देकर खुश नहीं कर पा रहे हैं । 

पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही ब्लाक प्रमुख दावेदारों ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों को अपने पाले में करने के लिए हर हथकंडा अपनाना शुरू कर दिया है। हालांकि मलिहाबाद ब्लॉक से किसी दूसरे प्रत्याशी द्वारा दावेदारी ना करने से माहौल अभी तक ठंडा दिखाई दे रहा था । लेकिन अब दूसरा प्रत्याशी सामने आने से राजनीतिक सरगर्मियां थोड़ी तेज हो गई हैं ‌।

सूत्रों की माने तो वीरेंद्र सिंह यादव समर्थित विद्यावती की समाजवादी पार्टी अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है ।

ऐसे में संभावित भाजपा प्रत्याशी और मोहनलालगंज से भाजपा सांसद दिग्गज नेता कौशल किशोर के करीबी मीनू वर्मा के भाई निर्मल वर्मा के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा । जानकारी के मुताबिक जिला संगठन द्वारा वीरेंद्र यादव समर्थित विद्यावती के नाम का प्रस्ताव सर्वसम्मति से राष्ट्रीय संगठन को भेजा गया है बस अंतिम मुहर लगना बाकी है । लखनऊ जिला अध्यक्ष जय सिंह जयंत ने बताया कि जिले के समस्त ब्लॉकों के प्रत्याशियों का प्रस्ताव राष्ट्रीय संगठन के पास भेज दिया गया है । राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा अंतिम फैसला लेने के बाद प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company