देश

national

अटेवा की वैचुअल मीटिंग सी पी राव की अगुवाई में सम्पन्न

 


हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

प्रतापगढ़ । 

अटेवा पेंशन बचाओ मंच जनपद प्रतापगढ़ की वैचुअल मीटिंग आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता सी.पी.राव तथा संचालन राजेन्द्र प्रसाद वर्मा(आसपुर देवसरा)ने किया ।

बैठक मे जनपद प्रतापगढ़ एंव प्रदेश के अन्य जनपदों के कोरोना काल मे दिवंगत पदाधिकारियों, कर्मचारियों, शिक्षकों के लिए सामूहिक रूप से श्रद्धांजलि दी गयी।एंव इस दौर मे जितने भी साथी संक्रमित है उन सभी के शीघ्र स्वस्थ की ईश्वर से कामना की गयी। आम जनमानस के लिए इस महामारी से मुक्ति के लिए ईश्वर से विनती की गयी।सभी के परिवार के लिए स्वस्थ स्वास्थ्य की कामना की गयी।

जनपद प्रतापगढ़ से अटेवा के दिवंगत पदाधिकारी  राज करन (सहसंयोजक लालगंज) तथा श्रीमती धर्मा देवी (सहसंयोजिका मंगरौरा) सहित सभी दिवंगत साथियों के आकश्मिक निधन पर शोक संवेदना ब्यक्त की गयी।

सरकार से मांग की गयी कि जितने भी कर्मचारी इस कोरोना काल मे दिवंगत हुए है।उन सभी के लिए एक करोड़ रूपये की तत्कालिक सहायता एंव उनके परिवार के लिए शीघ्र पारिवारिक पेंशन आदि की सुविधाओं को सुनिश्चित करे। आज इस दुख की घडी मे सरकारी कर्मचारी ही अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए देश के साथ खडा है।

वैचुअल मीटिंग मे सी.पी.राव जिला संयोजक, पार्वती विश्वकर्मा सहसंयोजिका,जयराम यादव जी कुंडा, धर्मेन्द्र बहादुर सिंह संयोजक,राजेन्द्र प्रसाद वर्मा,उमेश चन्द्र मंत्री,विनोद यादव आसपुर देवसरा,अरविंद कुमार विंद संयोजक गौरा,अशोक सरोज,मनीष रंजन बाबागंज, महेन्द्र गौतम सांगीपुर,शिव नंदन सरोज आई.टी सेल,मो.शफीक जी,प्रदीप विश्वकर्मा सहित सभी साथियों ने क्रमशः अपने अपने विचार व्यक्त किये।

*घर पर रहे सुरक्षित रहे,आप सुरक्षित तो देश सुरक्षित*

इसी भावनाओं के साथ बैठक का समापन किया गया।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group