देश

national

दूल्हे ने पी शराब तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बिना दुल्हन वापस लौटी बरात

Sunday, May 30, 2021

/ by Indevin Times

मिर्जापुर

यूपी के मिर्जापुर जिले में एख अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दूल्हे के शराब पीने पर दुल्हन ने शादी साफ इनकार कर दिया। दुल्हन ने कहा कि वो पूरी जिंदगी एक शराबी पति के साथ जिंदगी नहीं गुजार सकती है। दुल्हन के इनकार के बाद मामला थाने पहुंच गया और पुलिस ने दोनो पक्षों के बीच मामला सुलझाने की कोशिश भी कि लेकिन दुल्हन और उसके घरवाले शादी करने के लिए नहीं तैयार हुए, आखिर में बारात खाली हाथ लौट गई।

जानकारी के मुताबिक, कछवा थाना क्षेत्र के सोरांव गांव में शुक्रवार को थाना क्षेत्र के ही कटका गांव से बारात आई थी। अगवानी के समय ज्यादातर बाराती शराब पिएं थे यहां तक दूल्हा भी शराब पीकर मस्त था। इसी बात को लेकर घराती और बाराती में विवाद हो गया।

दूल्हे ने पी शराब तो दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार
दूल्हे के शराब पीने की सूचना जब दुल्हन के पास पहूंची तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन का कहना था जो इंसान अपनी शादी में शराब पीकर आया हो ऐसे इंसान के साथ मैं अपनी जिंदगी नहीं गुजार कर सकती।

थाने में घराती और बाराती के बीच हुई पंचायत
दुल्हन के इनकार के बाद दोनों पक्षों में हड़कंप मच गया, आखिर में मामला पुलिस तक पहूंच गया, थाने में दोनो पक्षों के बीच पंचायत भी हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला, आखिर में बारात खाली हाथ लौट गई।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group