देश

national

गड़ासे से गला काटकर पत्नी की हत्या, खुद ट्रेन के आगे कूदकर दी जान; सदमे में दादा की मौत

Tuesday, July 13, 2021

/ by Dr Pradeep Dwivedi

मनोज सिंह

इडेविन न्यूज नेटवर्क

 गोंडा। 

सोमवार को कटरा बाजार के मझौवा गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। रात को सोते समय पति ने पत्नी की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। बाद में खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि युवक अवसाद ग्रस्त था। इसके कारण उसने वारदात को अंजाम दिया है।कटराबाजार के मझौव्वा गांव के धोबिन पुरवा में सिपाही लाल ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी माधुरी की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने घर से 12 किलोमीटर दूर गोंडा लखनऊ-रेलमार्ग के कपूरपुर गांव के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी। सुबह होने पर जब लोगों की इसकी जानकारी हुई तो वहां पर भीड़ जुट गई। सीओ मुन्ना उपाध्याय ने गांव में पहुंचकर परिवारजन से जानकारी ली है।

अवसाद में रहता था सिपाही लालः ग्रामीणों के मुताबिक कुछ वर्षों से सिपाही लाल अवसाद में रहा करता था।उसका भाई रोजगार के लिए दूसरे शहर में रहता है। वहां से इलाज करकर अभी दो दिन पूर्व ही वह घर लौटा था। मृतक दंपती के पीछे दो बेटियां है। छोटी बेटी पांच वर्षीय गुडिया यही रहती है। वह मां की दशा देखकर कुछ नही बोल सकी। बड़ी बेटी परी अपने दादा के पास रही है।

रविवार को हुआ था झगडाः कोतवाल बृजेश पांडे ने बताया कि रविवार की रात माधुरी व सिपाही लाल के बीच किसी बात को लेकर झगडा हुआ था। शायद इसी बात को लेर सिपाहीलाल ने अपनी पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर लिया। फिलहाल, जांच की जा रही है।

बीमार था सिपाही लालः सीओ मुन्ना उपाध्याय का कहना है कि सिपाही लाल मानसिक रूप से अस्वस्थ था। उसका इलाज चंडीगढ़ में चल रहा था। अवसाद में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। बाद में खुद भी ट्रेन के आगे कूद गया। इससे उसकी मौत हो गई।

सदमे से बाबा की भी हुई मौत : घटना की सूचना माधुरी के पिता इटियाथोक के हरदइया गांव निवासी हीरालाल को मिली। उन्होंने इस संबंध में तहरीर कटरा बाजार थाने में दी। घटना की सूचना के बाद माधुरी के बाबा 85 वर्षीय सुंदरलाल की भी माैत हो गई। उपनिरीक्षक राजकुमार यादव ने बताया कि घटना की सूचना से सुंदरलाल को सदमा लग गया। इससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि सुंदरलाल बीमार भी चल रहा था।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company