देश

national

सूचना आयोग के आयुक्त पद के दावेदार को मिला संतो एवं बुजुर्गों का आशीर्वाद

Saturday, July 17, 2021

/ by Dr Pradeep Dwivedi

इंडेविन न्यूज नेटवर्क

लखनऊ।


नैमिष धाम के मां ललिता देवी मंदिर मे जितेंद्र बहादुर सिह ने टेका माथा

उत्तर प्रदेश  राज्य सूचना आयोग के आयुक्त पद के लिए नामंकन करने वाले जितेंद्र बहादुर सिह नैमिष धाम के साधू संतो ने हवन पूजन के लिए आमंत्रित किया । नैमिष धाम पहुंचे जितेंद्र सिह का साधू संतो ने भब्य स्वागत किया ।

राज्य सूचना आयोग के आयुक्त पद के लिए आवेदन करनेवालो मे से जितेंद्र बहादुर सिंह का नाम उनके द्वारा सामाजिक एवं पत्रकारों के हित मे किए गए कार्यों की वजह से सुर्खियों मे है । अनुमातः लगभग 15-20 दिनो के  भीतर ही चयनित किए गए आयुक्त के नाम की घोषणा किए जाने की संभावना है । जितेन्द्र सिह ने हाल ही मे घोषणा की थी कि आयुक्त पद पर आसीन होने के बाद अपने कार्यकाल मे कार्यरत कर्मचारियों का वेतन स्वयं के वेतन से भुगतान करेंगे ।  जितेंद्र सिंह के द्वारा की इस गयी घोषणा ने जितेंद्र सिह को बाकी के प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे घड़ा कर दिया । 

आवेदन के बाद से ही जहाँ समाजसेवियों अधिवक्ताओं पत्रकारो के बीच जितेंद्र सिंह चर्चा का बिषय बने हुए है वही साधू संतो मे हर्ष ब्याप्त है । पूर्व मे जितेंद्र सिह के द्वारा नैमिष धाम के संत समाज के हित के लिए किए गए कार्यों की वजह संत समाज भी जितेंद्र सिह को आयुक्त के पद पर आसीन होता देखना चाहता है । पूजा अर्चना हेतु संतो के बुलावे पर नैमिष धाम पहुचे जितेंद्र सिंह ने शक्ति पीठ माता ललिता देवी , हनुमान गढी , त्रिशक्ति धाम , मे हवन पूजन करने के माथा टेकने के पश्चात संतो के साथ बृद्धा आश्रम पहुंचे जहा भारी मात्रा मे इकत्रित संतो और बृद्धो ने जितेंद्र सिंह को आशीर्वाद देते हुए विजय की कामना की ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group