Responsive Ad Slot

देश

national

सीतापुर जेल में बंद आजम खान की फिर बिगड़ी तबियत, डॉक्टरों ने लखनऊ किया रेफर

Monday, July 19, 2021

/ by Editor

सीतापुर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर के जिला कारागार में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। आजम खां को सुबह से ही सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। शिकायत पर जेल प्रशासन ने मामले की सूचना जिला प्रशासन को दी। जिला प्रशासन ने वरिष्ठ डॉक्टरों के एक पैनल को जेल भेजकर प्राथमिक चेकअप कराया। आजम का ऑक्सीजन लेवल 88 पहुंच चुका है।

डॉक्टरों की टीम ने किया चेकअप
तीन डॉक्टर की एक टीम ने तकरीबन 10 मिनट तक उनका चेकअप किया है और उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है। जेल प्रशासन ने भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में आजम को जेल से लखनऊ रवाना करने की तैयारी शुरू कर दी है। डॉक्टर डी. लाल का कहना है कि आजम पहले भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। इसके चलते आज उनका ऑक्सीजन लेवल 88 होने के चलते उनकी हालत लगातार बिगड़ रही है।

भारी सुरक्षा में लखनऊ रवाना
जेलर प्रशासन के जेलर आरएस यादव का कहना है कि आजम 13 जुलाई की दोपहर 12:35 पर मेदांता से ठीक होने के बाद सीतापुर जेल आए थे और आज फिर उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत पर लखनऊ भेजा जा रहा है। जेलर का कहना है कि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम एम्बुलेंस के जरिये भेजा जा रहा है और उनका बेटा अभी पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company