देश

national

भादर ब्लाक से प्रमुख पद के लिए प्रवीण कुमार ने किया नामांकन

अमेठी।

खबर यूपी के अमेठी से है जहां आज जिले के 13 ब्लॉकों मेंब ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन दाखिल किए गए सभी प्रत्याशियों के साथ समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा लेकिन कोविंद कॉल को ध्यान में रखते हुए पुलिस व प्रशासन के लोगों ने सीमित लोगों को ही विकासखंड परिसर में जाने की अनुमति दी।

अमेठी में भाजपा जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने 13 ब्लाकों से पार्टी द्वारा समर्थित 11 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए और और दो ब्लॉक से प्रत्याशियों का नाम लिख कर दिया था जिसमें 11 प्रत्याशियों ने प्रमुख पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया। भादर ब्लॉक से कद्दावर नेता प्रबीन कुमार सिंह  भी अपने विधिक सलाहकारों के साथ प्रमुख पद की दावेदारी पेश करते हुए नामांकन दाखिल किया।

नामांकन के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए विधायक प्रतिनिधि ने कहा कि बीजेपी के बीडीसी मेरे 42 जीते है मेरे प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है ।विधायक प्रतिनिधि ने कहा कि जीत का श्रेय हमारे केन्दीय मंत्री दीदी स्मृति ईरानी जी को जायेगा। उन्होंने अमेठी  में बिकाश के लिये जी तोड़ मेहनत कर रही है ।उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर अमेठी विधायक महारानी गरिमा सिंह चल रही है। मेरे कार्यकर्ताओं की मेहनत से मेरी पार्टी हर जगह सफल ही रही है।




No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group